अक्षय कुमार की ‘रामसेतु’ ने अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ को छोड़ा पीछे, इन राज्यों में जमकर कमाया पैसा

[ad_1]

अक्षय कुमार की फिल्म ‘रामसेतु’ और अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ दिवाली के दिन ही रिलीज हो गईं. दोनों फिल्में देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुईं. रिलीज के पहले ही दिन अक्षय कुमार की फिल्म ‘रामसेतु’ ने अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ की कमाई को पीछे छोड़ दिया है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म ‘रामसेतु’ ने उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान और गुजरात में अच्छा व्यापार किया है. आंकड़ों के एनालिसिस के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन करीब 15 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. फिल्म का रिव्यू भी मिला जुला रहा है. कुछ दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आई है. वहीं कई दर्शकों ने फिल्म की कहानी को लेकर सवाल उठाए हैं.

दिवाली का पड़ा असर
अक्षय कुमार की ‘रामसेतु’ दिवाली के दिन रिलीज होने का भी फायदा उठा पाई है. दिवाली की छुट्टी के दिन फिल्म ने औसतन व्यापार किया है. हालांकि अभी भी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. माना जा रहा है कि फिल्म वीकेंड पर अच्छा पैसा कमा सकती है. दिवाली की छुट्टी पर भी लोगों ने फिल्म का रुख किया है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन की फिल्म PVR, Cinepolis and INOX में 26,000 टिकिट बिके हैं. वहीं ओवरऑल फिल्म के 50 हजार से ज्यादा टिकिट बिके हैं.

कमजोर आए फिल्मों के रिव्यू
वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ‘रामसेतु’ और अजय देवगन की फिल्म ‘थैंक गॉड’ के रिव्यू की बात करें तो दोनों के ही रिव्यू कमजोर रहे हैं. हालांकि कुछ दर्शकों को फिल्में पसंद भी आई हैं. वहीं रिव्यूज की बात करें तो दोनों ही फिल्मों के औसतन रिव्यू आए हैं. अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती हैं.

Tags: Ajay devgan, Akshay kumar, Bollywood news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment