अनन्या पांडे ने पूरी की ‘खो गए हम कहां’ की शूटिंग, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव संग शेयर की अनदेखी तस्वीर

[ad_1]

अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खो गए हम कहां’ (Kho Gaye Hum Kahan) की शूटिंग पूरी कर ली है. शूटिंग खत्म करने की जानकारी खुद अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से दिया है. बता दें कि इस फिल्म में अनन्या के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi ) और आदर्श गौरव ( Adarsh Gourav) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है.

अनन्या पांडे ने फिल्म की रैप-अप की घोषणा करते हुए एक थैंक्यू नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर अर्जुन वरेन सिंह सहित अपने को-स्टार्स और फिल्म क्रू मेंबर्स को धन्यवाद कहा है. अनन्या ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीर शेयर की है. पहली तस्वीर में वह डायरेक्टर को गले लगाते हुए दिख रही हैं. दूसरी तस्वीर में वह सिद्धांत चतुर्वेद और आदर्श गौरव के साथ दिखाई दे रही है.

(फोटो साभार instagram @ananyapanday)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या ने  कैप्शन में लिखा,“मेरे लड़के..हमने एक फिल्म बनाई है..यह खो गए हम कहां पर एक रैप है. सबसे संतोषजनक, पौष्टिक, खोजपूर्ण और कैथेरिक अनुभव. मुझे नहीं पता था कि इतने सारे लोगों को एक साथ प्यार करना संभव है, लेकिन सेट पर मुझे हर दिन यही महसूस होता है, इस फिल्म से जुड़े हर एक व्यक्ति के लिए खास कर अर्जुन वरेन सिंह (डायरेक्टर) को धन्यवाद क्योंकि उन्होंने मुझे चुना. हर कदम पर मेरा हाथ पकड़ कर वैसे, इसे इतना सहयोगी बनाना और सेट पर बेहतरीन ऊर्जा लाना.. मुझे आशा है कि मैंने आपको गौरवान्वित किया है सिद्धांत चतुर्वेद और आदर्श गौर. यह पागल है कि हम इस यात्रा के माध्यम से हमारे पात्र कितने बन गए हैं, मुझे लगता है कि वे आप दोनों के साथ इतनी मजबूती से बंधन साझा करते हैं. इसके साथ अनन्या अपनी पोस्ट के आखिरी में फिल्म से जुड़े हर शख्स को थैंक्यू कहा है.

(फोटो साभार instagram @ananyapanday)

Dream Girl 2: अनन्या पांडे ने शुरू की ‘ड्रीम गर्ल-2’ की शूटिंग, आयुष्मान खुराना संग जल्द करेंगी धमाका

आपको बता दें कि ‘खो गए हम कहां’ की शूटिंग खत्म करने के बाद अनन्या ‘ड्रीम गर्ल-2’ (Dream Girl 2) की शूटिंग में बिजी हो चुकी हैं. इस फिल्म में अनन्या पहली बार पहली बार एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ देखी जाएंगी.इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य कर रहे हैं और एकता कपूर प्रोड्यूस इसे कर रही हैं.

Tags: Ananya Panday, Siddhant Chaturvedi

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट