अभय देओल और प्रीति जिंटा ने मनाई ‘डिंपल’ वाली दिवाली, फैन्स ने किए मजेदार कमेंट्स, देखिए PHOTOS

[ad_1]

नई दिल्ली-   बॉलीवुड की ‘डिंपल गर्ल’ प्रीति जिंटा( Preity Zinta) भले ही काफी वक्त से बॉलीवुड से दूर हैं. लेकिन यह एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही प्रीति जिंटा अपने देश से दूर रह कर भी बहुत धूम-धाम से सारे त्योहार मनाती हैं. दिवाली के मौके पर प्रीति जिंटा, अभय देओल के साथ दिवाली मनाते नजर आई हैं. अभय देओल (Abhay Deol) ने अपने इंस्टाग्राम पर दिवाली पार्टी की एक फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी.

अभय देओल की यह दिवाली ‘डिम्पावली’ थी क्योंकि इस दिवाली पर वह प्रीति जिंटा के साथ ‘डिंपल’ प्रतियोगिता करते नजर आए. इस फोटो के कैप्शन में अभय लिखते हैं “यह ‘किसके डिंपल ज्यादा अच्छे हैं’ वाली दिवाली थी’ मैंने कहा मेरे पास दो हैं और उन्होंने कहा उन्हें एक से ज्यादा की जरूरत नहीं है. काश में सुंदर होता !!! …. ‘हैप्पी डिम्पावली’.”

दिवाली के मौके पर प्रीति गुलाबी साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में नजर आईं. वह गोल्डन झुमके और गोल्डन हार के साथ पूरे ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं. उन्होंने खुले बाल और लाइट मेकउप के साथ अपने लुक को पूरा किया. वहीं अभय देओल ब्लैक कलर के कुर्ते में नजर आए.

abhay-preity

(फोटो साभार- instagram @abhaydeol)

इन दोनों एक्टर्स की फोटो पर इनके फैन्स ने जम कर कमेंट किए हैं. एक फैन लिखते हैं “इतने डिंपल तो डिंपल कपाड़िया के भी नहीं थे. तो वहीं दूसरे फैन लिखते हैं “ “हाहा बहुत प्यारा! ‘हैप्पी डिम्पावली’. एक सोशल मीडिया यूजर तो यहां तक लिखते हैं कि “ यह कैप्शन फोटो से भी अच्छा है”.

प्रीति जिंटा पिछले साल नवंबर में मां बनी थीं-
बता दें, यह दिवाली इस एक्ट्रेस के लिए कई मायनों में बेहद खास थी. यह प्रीति जिंटा की मां बनने के बाद पहली  दिवाली थी. प्रीति ने पिछले साल नवंबर में सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था. यह एक्ट्रेस फिलहाल अपने पति जीन गुडइनफ के साथ लॉस एंजिल्स में रहती हैं.

Tags: Abhay deol, Bollywood, Entertainment news., Preity zinta

[ad_2]

Source link

Leave a Comment