अभिनेत्री, लाइगर की सह-निर्माता चार्मी कौर ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक | Actress, Liger co-producer Charmi Kaur takes a break from social media

[ad_1]

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। हाल ही में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म लाइगर की निमार्ताओं में से एक अभिनेत्री चार्मी कौर ने रविवार को घोषणा की कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं। चार्मी कौर ने ट्विटर पर कहा, शांत दोस्तों! बस एक ब्रेक (सोशल मीडिया से) एट-पुरीकनेक्ट्स वापस जवाब देगा। बड़ा और बेहतर तब तक, जियो और जीने दो। सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का चार्मी का फैसला ऐसे समय में आया है जब करण जौहर, पुरी जगन्नाथ, अपूर्व मेहता और हीरू यश जौहर के साथ उनके द्वारा निर्मित फिल्म लाइगर बॉक्स आफिस पर खराब प्रदर्शन कर रही है।

फिल्म, जिसमें विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में थे, को भव्य पैमाने पर बनाया गया था और यहां तक कि इसे बॉक्सिंग लीजेंड माइक टायसन की पहली भारतीय फिल्म के रूप में प्रचारित किया गया था। फिल्म उद्योग में राउंड करने वाली अफवाहें बताती हैं कि लाइगर के खराब प्रदर्शन का अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ निर्देशक पुरी जगन्नाथ की अगली परियोजना पर भी प्रभाव पड़ सकता है । अगर अफवाहों पर विश्वास किया जाए, तो जन गण मन, अगली अखिल भारतीय फिल्म जिसे निर्देशक पुरी जगन्नाथ ने विजय देवरकोंडा के साथ बनाने की योजना बनाई थी, को स्थगित कर दिया गया है। हालांकि इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट