अमिताभ बच्चन की ‘ऊंचाई’ के ट्रेलर में दिखेगी ‘राम सेतु’ की झलक! अक्षय कुमार संग डायरेक्टर ने बनाया बड़ा प्लान

[ad_1]

हाइलाइट्स

‘राम सेतु’ ​के साथ ‘ऊंचाई’ का ट्रेलर.
25 अक्टूबर को रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म.

मुम्बई. सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की फिल्में अलग जोनर की होती हैं. वे दर्शकों के सामने नए अंदाज में कहानी परोसते हैं. एक बार फिर वे दर्शकों को कुछ नया देने के लिए तैयार हैं. वे जल्द ही फिल्म ‘ऊंचाई’ (Oonchai) लेकर आ रहे हैं. दोस्ती की दास्तां पर आधारित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर (Anupam Kher) और बोमन ईरानी (Boman Irani) अहम रोल में हैं. अब इस फिल्म से जुड़ी बड़ी खबर यह है कि इस फिल्म का ट्रेलर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) के साथ दिखाया जाएगा.

अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और अलग कॉन्सेप्ट के कारण यह दर्शकों का ध्यान खींच रहा है. यह फिल्म 11 नवम्बर को रिलीज होगी और इसका पहला ट्रेलर 18 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. इसके बाद फिल्म का ट्रेलर अक्षय की ‘राम सेतु’ से अटैच किया जाएगा, जो 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. ‘ऊंचाई’ में डैनी डेनजोंगपा (Danny Denzongpa), नीना गुप्ता (Neena Gupta), सारिका (Sarika) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी अहम भूमिका में हैं.

अक्षय ने भर दी थी तुरंत हामी
अक्षय कुमार की फिल्म ‘रामसेतु’ के साथ जब सूरज बड़जात्या ने जब अपनी फिल्म के ट्रेलर को अटैच करने की इच्छा जताई तो अक्षय ने तुरंत हामी भर दी. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय, सूरज का बहुत सम्मान करते हैं. ऐसें में जब उनकी ओर से यह प्रस्ताव आया तो उन्होंने बिना देर किए उन्हें सहमति दे दी. साथ ही अक्षय के लिए फिल्म ‘ऊंचाई’ के सभी कलाकार भी बेहद खास हैं इसलिए वे खुशी खुशी इस बात के लिए राजी हो गए.

इधर, ‘थैंक गॉड’ के साथ ‘दृश्यम 2’
अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ के साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और अजय देवगन (Ajay Devgan) की ‘​थैंक गॉड’ भी रिलीज हो रही है. खबर है कि ‘थैंक गॉड’ के साथ अजय की फिल्म ‘दृश्यम 2’ के ट्रेलर को अटैच किया जाएगा. दरअसल, दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्मों को दर्शकों का खास प्यार मिलता है. ऐसे में हर फिल्ममेकर इस दौरान अपनी फिल्मों को दर्शकों के बीच इंट्रोड्यूस करवाना चाहता है. जानकारी के अनुसार और भी फिल्ममेकर्स चाहते हैं कि उनकी फिल्मों ट्रेलर इन दोनों फिल्मों के साथ दिखाए जाएं.

Tags: Ajay devgan, Akshay kumar, Amitabh Bachachan, Siddharth Malhotra

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट