अमेरिका में कमला हैरिस, ब्रिटेन में ऋषि सुनक, और कितने अच्छे दिन चाहिए: गजेंद्र चौहान का ट्वीट वायरल

[ad_1]

नई दिल्ली. गजेंद्र चौहान (Gajendra Chauhan) अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. यह एक्टर हाल ही में किए ट्वीट को लेकर फिर से चर्चा में बने हुए हैं. जब से भारतीय मूल से तालुक रखने वाले ऋषि सुनक का ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री के रूप में चयन हुआ है, भारतीयों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. इसी बीच एक्टर गजेंद्र चौहान ने भी अपने अंदाज में ऋषि सुनक को बधाई देते हुए ट्वीट किया है.

गजेंद्र चौहान अपने ट्वीट में लिखते हैं “अमेरिका में कमला हैरिस , ब्रिटेन में ऋषि सुनक, भारत में नरेंद्र मोदी और कितने अच्छे दिन चाहिए. भारत माता की जय”.

बता दें, ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री ऋषि सुनक की पत्नी अक्षता मूर्ति भारतीय हैं. इन दोनों ने 2009 में शादी की थी और इस कपल के अभी दो बच्चे भी हैं.

गजेंद्र चौहान ने करीबन 600 सीरियल में काम किया है
गजेंद्र चौहान ने ‘महाभारत’ में युधिष्ठिर का किरदार निभाया था. उन्हें इस किरदार से घर-घर में पहचान मिली थी. उसके बाद इस एक्टर को कई सारे सीरियल और फिल्मों में देखा गया है. गजेंद्र चौहान पिछले 35 सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. उन्होंने अपने करियर के दौरान 600 सीरियल और 150 फिल्मों में काम किया है.

उसके बाद इस एक्टर ने एक्टिंग छोड़ पॉलिटिक्स का रुख किया. अभी फिलहाल वह भारतीय जनता पार्टी के सदस्य हैं.

Tags: Bollywood, Entertainment news., Gajendra Chauhan, TV Actor



[ad_2]

Source link

Leave a Comment