अरमान कोहली को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली जमानत, ड्रग्स केस में 1 साल बाद जेल से बाहर आएंगे एक्टर

[ad_1]

Armaan Kohli Drugs Case:  अरमान कोहली (Armaan Kohli) को करीब एक साल के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है. 1 लाख रुपए के निजी मुचलके पर एक्टर को कोर्ट ने जमानत दे दी है. पिछले साल 1.2 ग्राम कोकीन रखने के आरोप में अरमान को गिरफ्तार किया गया था, तब कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी थी. अब एक साल जेल की सजा काटने के बाद फाइनली एक्टर को बेल मिल गई. बॉलीवुड और ड्रग्स का मामला एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है.

बॉलीवुड से जुड़े कई बड़े एक्टर्स का नाम ड्रग्स रैकेट में सामने आ चुका है. इसी में एक नाम फेमस एक्टर अरमान कोहली का भी है. ड्रग्स रखने के मामले में अरमान पिछले एक साल से हिरासत में थे. अरमान कोहली ने अपनी जमानत के लिए कई बार याचिका लगाई थी लेकिन नारकोटिक्स ड्रग्स एंड सायकोट्रॉपिक कोर्ट (NDPS) ने हर बार जमानत याचिका खारिज कर दी. अब जाकर बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत याचिका मंजूर की. एक साथ रुपए का पर्सनल बॉन्ड भरने के बाद बेल मिल गई.

Armaan kohli

(फोटो साभार: ANI/Twitter)

अरमान कोहली की जमानत कई बार खारिज हई
बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सूचना मिलने पर अरमान कोहली के जुहू स्थित घर पर छापा मारा था. इस छापेमारी में टीम में 1.2 ग्राम कोकीन बरामद हुई थी. इस कार्रवाई के बाद टीम ने पूछताछ के लिए अरमान को हिरासत में ले लिया था. एनसीबी ने एक्टर को कोर्ट में पेश किया और अरमान को एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था.

 विवादों में रहे हैं बॉलीवुड एक्टर अरमान
अरमान कोहली एक एक्टर हैं और फिल्म डायरेक्टर राजकुमार कोहली के बेटे हैं.  ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘जानी दुश्मन’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके अरमान कोहली फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ का भी हिस्सा रह चुके हैं. इस शो के दौरान काजोल की छोटी बहन तनीषा के साथ नजदीकियां देखी गई थीं, लेकिन गुस्सैल स्वभाव के एक्टर का शो के दौरान तनीषा से काफी झगड़ा हुआ था. 50 साल के एक्टर फिल्मों से अधिक विवादों की वजह से चर्चा में रहे हैं.

Tags: Armaan Kohli, Bollywood drugs, Bombay high court

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट