आपको मिस नहीं करनी चाहिए विजय देवरकोंडा के साथ रणवीर सिंह की ये तस्वीर

[ad_1]

मुंबई. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अबू धाबी के यस आइलैंड में अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप (यूएफसी) 280 मिक्स्ड मार्शल आर्ट (MMA) इवेंट में हिस्सा लिया. इसके बाद अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में इवेंट की तस्वीरें शेयर कीं. एतिहाद एरिना की एक तस्वीर में, उन्हें विजय देवरकोंडा के साथ देखा जा सकता है, जिन्हें आखिरी बार ‘लाइगर’ में एक घरेलू एमएमए फाइटर की भूमिका निभाते हुए देखा गया था.

इससे पहले, रणवीर को उसी अखाड़े में एक प्री-सीजन बास्केटबॉल मैच में भाग लेते देखा गया था. इसके तुरंत बाद, अमेरिकी एमएमए फाइटर सीन ओ’मैली के साथ उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई, जिन्होंने रूस के प्योत्र यान के खिलाफ बैंटमवेट खिताब जीता था.

Ranveer Singh, Vijay Deverakonda, विजय देवरकोंडा, रणवीर सिंह

(फोटो साभारः Instagram @ranveersingh)

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह आखिरी बार अपनी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित नहीं हुई थी. वहीं, 1983 के क्रिकेट विश्व कप पर आधारित उनकी स्पोर्ट्स ड्रामा ’83’ का भी असर बॉक्स ऑफिस पर मिलाजुला देखने को मिला था.

वहीं, अभिनेता की पाइपलाइन में दो बड़ी फिल्में हैं- पहली ‘सर्कस’, जिसके लिए उन्होंने सिम्बा और सूर्यवंशी (कैमियो उपस्थिति) के बाद रोहित शेट्टी के साथ फिर से सहयोग किया है, और दूसर करण जौहर निर्देशित ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, जहां वह धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी और उनकी ‘गली बॉय’ की सह-कलाकार आलिया भट्ट जैसे कलाकारों के साथ दिखाई देंगे.

Tags: Ranveer Singh, Vijay Devarkonda

[ad_2]

Source link

Leave a Comment