आमिर खान और कियारा आडवाणी के विज्ञापन पर मचा बवाल, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी नसीहत

[ad_1]

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को कहा कि बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले विज्ञापनों और कृत्यों से दूर रहना चाहिए. खान और अभिनेत्री कियारा आडवाणी को एक बैंक के विज्ञापन के बाद सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. मिश्रा ने यहां संवाददाताओं से कहा कि खान को भारतीय परंपराओं और रीति-रिवाजों को ध्यान में रखते हुए विज्ञापन करने चाहिए.

इसको लेकर मचा बवाल
विज्ञापन में खान और आडवाणी को नवविवाहित जोड़े के रूप में अपनी शादी से लौटते हुए दिखाया गया है और चर्चा की जा रही है कि वे दोनों बिदाई के दौरान नहीं रोए थे. विज्ञापन में आगे दिखाया गया है कि जोड़ा दुल्हन के घर पहुंचता है और दूल्हा दुल्हन के घर में पहला कदम रखता है, जो परंपारिक प्रथा के विपरीत है, जबकि पारंपरिक प्रथा के अनुसार दुल्हन, दूल्हे के घर जाती है और उसके घर में पहला कदम रखती है.

नरोत्तम मिश्रा के पास आई शिकायत
इस बारे में पूछे जाने पर मिश्रा ने कहा कि शिकायत मेरे पास भी आई है. शिकायत मिलने के बाद एक निजी बैंक के लिए अभिनेता आमिर खान का विज्ञापन मैंने भी देखा है. मेरा आमिर जी से अनुरोध है कि भारतीय परंपराओं और रीति-रिवाजों को ध्यान में रखकर आगे इस तरह का विज्ञापन करें.

बैंका का है विज्ञापन
बता दें कि यह विज्ञापन एक निजी बैंक का है. जिसमें आमिर खान और कियारा आडवाणी बैंक को लेकर प्रचार करते नजर आ रहे हैं. इस वज्ञापन में गृह प्रवेश का दृश्य फिल्माया गया है. जिसमें आमिर खान और कियारा आडवाणी शादी के बाद गृह प्रवेश के लिए दरवाजे के बाहर खड़े रहते हैं. इसके बाद बहू की जगह आमिर खान घर के अंदर प्रवेश करते हैं. साथ ही इसमें परंपरा के बदलाव को लेकर पंच भी डाला गया है. इस विज्ञापन को लेकर पिछले दिनों से आपत्ति जताई जा रही है. सोशल मीडिया पर भी इसका विरोध देखने को मिला है.

Tags: Aamir khan, Bollywood news



[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट