‘इंडियन रूपी’ के 11 साल पूरे होने पर पृथ्वीराज सुकुमारन ने शेयर की फिल्म से जुड़ी खास बातें

[ad_1]

नई दिल्ली. अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) अपने शानदर प्रदर्शन के लिए मशहूर हैं, जिन्होंने भारतीय सिनेमा की दिशा बदल दी है. एक्शन ड्रामा ‘इंडियन रूपी (Indian Rupee)’ की ग्यारहवीं एनिवर्सरी के अवसर पर, अभिनेता यादों के झरोखे में जाकर कुछ बातें बताते हैं.

यह फिल्म एक ऐसे युवक की जिंदगी के बारे में है जो पैसे को ही अपनी जिंदगी में सब कुछ मानता है. केरल राज्य फिल्म पुरस्कार और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में ‘सर्वश्रेष्ठ फिल्म पुरस्कार’ से सम्मानित, इंडियन रूपी को मलयालम भाषा में निर्मित सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक के रूप में जाना जाता है. जयप्रकाश का पृथ्वीराज सुकुमारन का चित्रण बहुत ही आशाजनक था, और उनके फैन इतने मजबूत परफॉर्मन्स के लिए उनसे पूरी तरह से प्रभावित थे.

जीवन की वास्तविकताओं की पेचीदगियों से भरपूर, अभिनेता ने फिल्म में अपनी भूमिका को पूरी तरह से निभाया है. फिल्म के बारे में बात करते हुए पृथ्वीराज ने कहा, “फिल्म इंडियन रूपी मेरे दिल के बहुत करीब है और देशभर से और विशेष रूप से मेरे किरदार जयप्रकाश को इस फिल्म पर फैन ने जो जबरदस्त सपोर्ट दिया है, उसके लिए मैं हमेशा आभारी हूं. मुझे उम्मीद है कि भविष्य में भी सभी प्रोजेक्ट्स के लिए प्यार बरसता रहेगा.”

वर्कफ्रंट की बात करे तो पृथ्वीराज सुकुमरान अपने “एल2:एमपुराण” के शूट में जुटे हुए हैं, जिसकी शूटिंग 2023 से शुरू होगी. उनके फैंस उन्हें “गोल्ड” और “मेफ्लावर” में बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं , जो दोनों इस साल रिलीज हो रही हैं.

Tags: Prithviraj Sukumaran

[ad_2]

Source link

Leave a Comment