ऋचा चड्ढा ने अपने बॉडी के इस हिस्से पर बनवाया अली फजल के नाम का टैटू, देख फैंस हुए मुरीद

[ad_1]

मुबंई. बी टाउन की सबसे फेवरेट कपल में से एक ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) इन दिनों अपनी नई-नई शादी को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. बीते 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बधें ऋचा-अली की तस्वीरें अभी भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वहीं न्यूली वेड्स कपल खुद अपने रूटिन के हिसाब से अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हैं. इसी बीच ऋचा ने फिर अपने मेहंदी वाले हाथ की एक तस्वीर शेयर कर अपने पति अली फजल और फैंस को दिवाली पर सरप्राइज दिया है. ऋचा चड्ढा के इस सरप्राइज की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है.

ऋचा चड्ढा ने मेहंदी लगी हाथ की जो फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कीं, उसमें वह अपने कलाई पर बनी खास टैटू को फ्लॉन्ट करती हुई देखी गईं. इस टैटू के जरिए ही उन्होंने अली को बड़ा सरप्राइज दिया है. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें क्या है. तो आपको बता दें कि ऋचा ने अपने हाथों पर अली के नाम का टैटू गुदवाया हुआ है. वो उर्दू लैंग्वेज में. अब ये है ना अली के लिए बेशकीमती गिफ्ट. ऋचा की ये तस्वीर अब हर सोशल प्लेटफॉर्म पर वायरल हो चुकी है.

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @richachaalilove)

कैटरीना-विक्की और आलिया-रणबीर की तरह इन 8 कपल्स की पहली दिवाली है खास

आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा ने भले अपने पति का नाम पहली बार अपने हाथ पर लिखवाया है, लेकिन ये उनका दूसरा टैटू है. इससे पहले वह अपने माता-पिता का नाम अपने हाथ पर लिखवा चुकी हैं. आपको ये भी बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल एक दशक से ज्यादा टाइम तक डेट करने के बाद शादी की है. दोनों की पहली मुलाकात साल 2012 में ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी. इसके बाद कपल साल 2020 में ही शादी करने वाला था लेकिन कोरोना महामारी की वजह से दोनों ने अपनी वेडिंग टाल दी थी. हालांकि अब कपल अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूब एन्जॉय कर रहा है.

Tags: Ali Fazal, Richa Chadha

[ad_2]

Source link

Leave a Comment