एन एक्शन हीरो के लिए साथ काम करेंगे पराग छाबड़ा और आनंद एल राय | Parag Chhabra and Aanand L Rai to collaborate for An Action Hero

[ad_1]

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आनंद एल राय की गुड लक जेरी के लिए संगीत तैयार करने के बाद, पराग छाबड़ा अपने अगले प्रोडक्शन एन एक्शन हीरो के लिए बोर्ड पर आ गए हैं, जिसमें आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत मुख्य भूमिकाओं में हैं।

आनंद ने कहा, यह वास्तव में मुझे आश्चर्यचकित करता है कि पराग अपने करियर के शुरूआती चरण में अपनी रचना में ²ढ़ विश्वास और स्पष्टता लाता है। मुझे लगता है कि वह उन कुछ संगीतकारों में से एक हैं जिनके साथ हिंदी संगीत एक नए युग की शुरूआत करेगा।

इंदौर में जन्मे और पले-बढ़े पराग को मोहन जोदाड़ो और वायसराय हाउस मॉम जैसी फिल्मों के साथ ए.आर. रहमान के लिए संगीत तैयार करने के लिए जाना जाता है।

उन्होंने कहा कि आनंद के साथ काम करना उनके लिए वरदान है और यह वास्तव में एक बड़ा अवसर है।

पराग ने कहा, आनंद सर के साथ काम करना मेरे लिए बेहद फायदेमंद अनुभव रहा है। मैं वास्तव में भाग्यशाली था कि उसके कद का व्यक्ति मुझ पर अपना विश्वास रखता है और मुझे निडर होकर रचनात्मक विकल्पों का प्रयोग करने की स्वतंत्रता देता है।

पराग ने कहा, वह निरंतर मार्गदर्शन के माध्यम से युवा प्रतिभाओं को सशक्त बनाते हैं और उनकी कलात्मक अभिव्यक्ति को सीमित किए बिना उन्हें सही दिशा में ले जाते हैं।

अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित, एन एक्शन हीरो भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और आनंद एल राय द्वारा निर्मित है। यह 2 दिसंबर को रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट