एस.जे. सूर्या उस समय को याद करते हैं जब उन्होंने एक होटल में टेबल, बर्तन धोए थे | sj Surya remembers the time when he washed the tables, utensils in a hotel

[ad_1]

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। लोकप्रिय निर्देशक से अभिनेता बने एस.जे. सूर्या ने रविवार को एक ऐसे व्यक्ति की ओर धीरे से इशारा किया, जिसने अपने एक ट्वीट में उन्हें दार्शनिक कहा था, कि वह सिर्फ एक अभिनेता थे और दार्शनिक शब्द उनका वर्णन करने के लिए बहुत बड़ा शब्द था। रविवार को, एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने सूर्या के हालिया साक्षात्कार का एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि कैसे, एक समय में, वह कॉलेज में रहते हुए एक होटल में टेबल साफ करते थे ताकि वे अपना पेट भर सकें।

क्लिप में दिए इंटरव्यू में सूर्या कहते दिख रहे हैं, यह तीसरा होटल था जिसमें मैं काम कर रहा था। ग्राहकों के खाना खाने के बाद मैं साफ-सफाई करता था। जब मैं एक क्लीनर के रूप में काम कर रहा था, तो मेरे साथ पढ़ने वाले छात्र ग्राहक के रूप में भोजन के लिए वहां आते थे। मुझे कभी शर्म महसूस नहीं होती थी। यह मेरा काम था। इसमें शमिर्ंदा होने की क्या बात थी? मेरे लिए, जब यह नौकरी है, तो बड़ी और छोटी नौकरी में कोई अंतर नहीं है। जब आपको सच्चे ईमानदार काम के लिए भुगतान मिलता है, तो मेरे लिए, वह भगवान है।

मेरे लिए डायरेक्शन, एक्टिंग, म्यूजिक, वो टेबल जिसे मैंने साफ किया, मेरे मां, पापा और भगवान सब एक ही हैं। इस वीडियो क्लिप के जवाब में ट्विटर यूजर ने सूर्या को अभिनेता, लेखक, निर्देशक, निमार्ता, संगीत निर्देशक और दार्शनिक बताते हुए उनकी तारीफ की थी। इस पर, सूर्या ने उत्तर दिया कि दार्शनिक उनका वर्णन करने के लिए बहुत महान शब्द थे और वह हमेशा महान विचारों वाले अभिनेता बनना चाहते थे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट