ऐश्वर्या राय अपनी बेटी और अभिषेक बच्चन संग मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, आराध्या को देख शॉक्ड रह गए नेटिजेंस

[ad_1]

मुंबई: धूमधाम के साथ दिवाली मनाने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ पहली बार एक साथ नजर आए. मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी बेटी का हाथ पकड़े हुए ऐश्वर्या को देख जहां फैंस उनकी ममता और केयरिंग नेचर के लिए तारीफ कर कर रहे हैं तो वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान आराध्या ने अपनी तरफ खींचा. ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी को देख यूजर्स हैरान रह गए.

ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन का बेहद ख्याल रखती हैं. आज भी जब मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी बेटी का हाथ थामे नजर आईं तो फैंस तारीफ करने लगे. अपनी बेटी का भरपूर ख्याल रखने वाली एक जिम्मेदार मां ऐश्वर्या की तो हमेशा ही तारीफ होती है लेकिन उनकी बेटी भी चर्चा का विषय बन गई हैं.

आराध्या बच्चन की लंबााई बनी चर्चा का विषय
आराध्या बच्चन करीब 10-11 साल की ही हैं लेकिन काफी लंबी हैं. अपने मम्मी-पापा के साथ आराध्या को मुंबई एयरपोर्ट पर ब्लू जींस और पिंक कलर के स्वेटशर्ट में पीठ पर बैग लिए नजर आईं. आराध्या को देख नेटिजेंस उनकी हाईट के लिए हैरानी जताने लगे. किसी ने लिखा ‘आराध्या की हाईट देखो, माशाल्लाह’ एक ने लिखा ‘विश्वास नहीं होता कि ये सिर्फ 11 साल की है, बहुत अच्छी हाईट है’. इतना ही नहीं अभिषेक को माथे पर टीका लगाए देख कर भी लोग अमिताभ बच्चन-जया बच्चन के फैमिली कल्चर की तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा ‘घर से निकलने से पहले अभिषेक ने टीका लगाया..कल्चर’. अभिषेक ने फोटोग्राफर्स का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया.

कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या तीनों अपने मुंह पर मास्क लगाए नजर आए. ऐश्वर्या जहां ढीले-ढाले ब्लैक आउटफिट में शूज पहने एक हाथ से आराध्या को पकड़े और बैग लिए दिखीं तो तो दूसरे हाथ में  मोबाइल ली थी, mवहीं अभिषेक डार्क ब्लू हुडी के साथ ट्रैक पैंट और व्हाइट शूट कैजुअल नजर आए. आराध्या बार-बार पैपराजी की तरफ मुड़ मुड़कर देख रही थी.

Tags: Aaradhya Bachchan, Abhishek bachchan, Aishwarya rai bachchan



[ad_2]

Source link

Leave a Comment