कमाल आर खान के निशाने पर अब परिणीति चोपड़ा, KRK ने कर डाली एक्ट्रेस के फिल्मी करियर की भविष्यवाणी!

[ad_1]

नई दिल्ली: केआरके के नाम से मशहूर फिल्म समीक्षक बॉलीवुड एक्टर्स पर लगातार हमला बोलते रहते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) जहां सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) में काम कर बेहद खुश हैं वहीं कमाल आर खान ने उनके फिल्मी करियर पर ही सवाल खड़ा कर दिया है. केआरके ने एक्ट्रेस पर बेहद तीखी टिप्पणी की है. इतना ही नहीं परिणीति की पिछली फिल्मों का जिक्र कर उनकी आलोचना की है.

प्रियंका चोपड़ा की कजिन परिणीति चोपड़ा ने कई फिल्मों में शानदार काम कर बॉलीवुड में अपना खास मुकाम बनाया है. ये अलग बात है कि लंबे समय बाद आई उनकी फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाई. वहीं अब परिणीति अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, नीना गुप्ता जैसे दिग्गज एक्टर्स के साथ फिल्म ‘ऊंचाई’ में दिखने वाली हैं. लेकिन केआरके ने इस फिल्म का ट्रेलर देखते ही एक्ट्रेस के फिल्मी करियर के लिए डिजास्टर बता दिया.

KRK ने पूछा परिणीति ‘ऊंचाई’ में क्या कर रही हैं ?
कमाल आर खान ने ट्वीट कर लिखा ‘लीजेंड्स के सम्मान में मैं ‘ऊंचाई’ के ट्रेलर का रिव्यू नहीं करना चाहता, लेकिन परिणीति चोपड़ा का क्या कर रही हैं इस फिल्म में ? लोगों को एवरेस्ट दिखा रहीं Lol, ये फिल्म उनका बॉलीवुड करियर खत्म कर सकती है. उनकी 5 डिजास्टर फिल्में हैं द गर्ल ऑन ट्रेन, तिरंगा, साइना, संदीप एंड पिंकी, जबरिया जोड़ी.

KRK Tweet

(फोटो साभार:KRK/Twitter)

परिणीति के पीछे पड़े KRK
कमाल आर खान इसके अलावा  परिणीति चोपड़ा को लेकर सोशल मीडिया पर एक सर्वे भी करवा रहे हैं कि वह फ्लॉप एक्ट्रेस हैं या नहीं’.

krk on parineeti chopra

(फोटो साभार:KRK/Twitter)

ये भी पढ़िए-अमिताभ बच्चन संग फिल्म ‘ऊंचाई’ में काम करने को लेकर परिणीति चोपड़ा ने कही ये बड़ी बात…

कमाल आर खान शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर सभी एक्टर्स पर तीखे कमेंट करते रहते हैं. अपनी इसी आदत ही वजह से जेल की हवा भी खा चुके हैं लेकिन केआरके हैं कि मानते ही नहीं.

Tags: Kamal R Khan, Parineeti chopra

[ad_2]

Source link

Leave a Comment