करण जौहर को ‘असफलता’ या ‘नफरत’ से नहीं है कोई परेशानी, बताया किस बात से सबसे ज्यादा डरते हैं

[ad_1]

करण जौहर (Karan Johar) दशकों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं. लेकिन, पिछले कुछ समय से वह लगातार ट्रोल्स के निशाने पर हैं. ‘कभी खुशी कभी गम’ से ‘कुछ कुछ होता है’ तक करण जौहर ने बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में दीं, लेकिन इन दिनों वह ‘नेपोटिज्म’ के लिए लोगों की नाराजगी का भी सामना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फिल्मों को यह कहते हुए बायकॉट किए जाने की मांग की जा रही है कि वह केवल स्टार किड्स का पक्ष लेते हैं और उन्हें दूसरों पर प्राथमिकता देते हैं. इसी के चलते उन्हें लगातार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है.

अब, करण जौहर डांस रियेलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में बतौर जज नजर आने वाले हैं. इस बीच उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें सबसे ज्यादा डर किस बात का है. Mid Day से बात करते हुए करण जौहर कहते हैं- ‘मुझे आज सबसे ज्यादा डर उदासीनता का है. मुझे लगता है कि तुम मुझसे प्यार कर सकते हो, मुझसे नफरत कर सकते हो, लेकिन मेरे प्रति उदासीन मत बनो.’

करण आगे कहते हैं- ‘मैं असफलता से नहीं डरता. समय के साथ, [ट्रोल होने का डर] भी कम होने लगा है. मुझे डर इस बात कै है कि कहीं मैं कुछ न कर दूं और किसी को इसकी परवाह न हो. यह नफरत से भी बदतर है.’ करण जौहर एक स्टार टॉक शो होस्ट भी हैं, जो सालों से ‘कॉफी विद करण’ जैसा सेलिब्रिटी टॉक शो होस्ट कर रहे हैं. यह उनके शो का सातवां सीजन है, जिसमें अब तक अक्षय कुमार-सामंथा रुथ प्रभु से लेकर कियार आडवाणी-शाहिद कपूर तक कई सेलेब्स अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं.

करण जौहर ने यह भी खुलासा किया कि कौन सी बात उन्हें एक अच्छा होस्ट बनाती है और कहा, “आमतौर पर, लोग नहीं सुनते हैं. ज्यादातर लोग अपनी भावनाओं को बस दिखाना पसंद पसंद करते हैं. मैं एक अच्छा श्रोता हूं, यही कारण है कि मैं लोगों की परेशानियों, ट्रायल को समझता हूं. मैं यह नहीं कह सकता कि मैं इसका आनंद लेता हूं, लेकिन मैं लोगों की परेशानियों को शांति से सुनता हूं.” वर्क फ्रंट की बात करें तो करण इन दिनों रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Karan johar

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट