करण जौहर दे रहे बच्चों को तालीम, बताया लोगों को कैसे करना है नमस्ते, देखें ‘Video’

[ad_1]

बॉलीवुड किड्स पर सभी की नजर रहती है. सैफ अली खान के तैमूर से लेकर शाहरुख खान के अबराम पर मीडिया के कैमरे टिके रहते हैं. हाल ही में करण जौहर भी अपने बच्चों यश और रूही के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए हैं. करण ने अपने दोनों बच्चों को पैपराजी को नमस्ते करने की सीख दी है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल है वीडियो
करण जौहर आज सुबह एयरपोर्ट पर देखे गए. इसकी जानकारी मिलने के बाद पैपराजी भी करण जौहर की फोटो निकालने पहुंचे. इस दौरान सामने से करण के दोनों बच्चे यश और रूही उन्हें रिसीव करने पहुंचे थे. करण जौहर को देखकर उनकी बेटी रूही उनके पास दौड़ते हुए पहुंची.

साथ में उनका बेटा भी नजर आया. करण जौहर ने दोनों बच्चों को अपने पास बुलाया और पैपराजी को नमस्ते करने को कहा. साथ ही करण जौहर ने दोनों बच्चों को नमस्ते की पॉजीसन भी बताई.

सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं बच्चों की झलक
बता दें कि करण जौहर अपने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इससे पहले भी करण अपने बच्चों यश और रूही के साथ समय बिताते नजर आए हैं. करण सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. कई बार करण को आलोचनाओं शिकार भी होना पड़ता है. ट्रोलर्स से परेशान होकर करण जौहर ने हाल ही में अपना ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया है.

Tags: Bollywood news, Karan johar

[ad_2]

Source link

Leave a Comment