करीना कपूर से ऐश्वर्या राय तक, इन शादीशुदा एक्ट्रेसेज ने पर्दे पर इंटिमेट सीन देकर फैंस को कर दिया था हैरान

[ad_1]

मुंबई: पहले के दौर में टॉप एक्ट्रेसेस भी शादी या बच्चे होने के बाद एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह देती थीं. लेकिन आज के इस बदलते दौर में एक्ट्रेसेस शादी हो जाने के बाद भी करियर पर पूरा फोकस करती हैं. शादी तो शादी अब तो एक्ट्रेसेस प्रेग्नेंसी में भी काम करना बंद नहीं करती. इनमें करीना कपूर और आलिया भट्ट सबसे बड़ा उदाहरण हैं.

प्रोफेशनल हो या पर्सनल लाइफ आज एक्ट्रेसेस दोनों में बैलेंस करना अच्छे से जानती हैं. पहले जहां एक्ट्रेसेस शादी के बाद पर्दे पर रोमांस करने से परहेज करती थीं,वही अब शादी होने या बच्चे होने के बाद भी एक्ट्रेसेस हर तरह की फिल्मों में काम करती हैं. हालांकि इस तरह के सींस से कभी-कभी उनके फैमिली वाले जरूर नाराज हो जाते हैं. लेकिन इंडस्ट्री में अब करियर एक्ट्रेसेस के लिए सबसे पहले हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने शादी के बाद भी फिल्मों में रोमांटिक सीन दिए हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन
बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म ‘ऐ दिल हे मुश्किल’ में रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. फिल्म में उनके रोमांटिक सीन काफी वयरल हुए थे. रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसे सीन देने के बाद एक्ट्रेस की फैमिली में काफी बातें बनी थी. लेकिन इस बारे में हम कुछ कन्फर्म नहीं कर रहे हैं.

काजोल
बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस फिल्मों में बहुत कम किसिंग सीन करती नजर आती हैं. लेकिन शादी के बाद भी काजोल ने फिल्म ‘फना’ में आमिर खान के साथ काफी रोमांटिक सीन शूट किए थे. हालांकि फिल्म में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को काफी भा गई थी.

करीना कपूर खान
सैफ अली खान और करीना कपूर खान साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे. लेकिन करीना ने शादी के बाद भी फिल्मों में रोमांटिक सीन करने से परहेज नहीं किया. उन्होंने की एंड का में अर्जुन कपूर के साथ कई रोमांटिक सीन शूट किए थे. बता दें कि अर्जुन करीना से उम्र में 5 साल छोटे हैं. यही नहीं अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए करीना ने किसिंग सीन भी दिए.

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण भी अपने करियर पर पूरा फोकस करती हैं. रणवीर सिंह से शादी के बाद भी दीपिका ने फिल्म ‘गहराइयां’ में विक्रांत सिंह के साथ कई किसिंग सीन और इंटीमेट सीन दिए थे.

राजश्री देशपांडे
वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में नजर आ चुकीं राजश्री देशपांडे भी शादी के बाद अपने काम को लेकर काफी फोकस्ड हैं. फेमस वेब सीरीज में उन्होंने काफी इंटीमेट सींस दिए थे. एक्ट्रेस का कहना है कि नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बाद भी उनके पति उन्हें पूरा सपोर्ट करते हैं.

Tags: Aishwarya rai bachchan, Deepika padukone, Kajol, Kareena Kapoor Khan

[ad_2]

Source link

Leave a Comment