‘कांतारा’ देखकर कंगना रनौत ने कहा- ऋषभ शेट्टी आपको सलाम, इसे कहते हैं असली मजा

[ad_1]

मुंबई. बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा ‘क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. कंगना ने हाल ही में कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara Movie) देखी. ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) की यह फिल्म कंगना को खूब पसंद आई, तो उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जमकर तारीफ की. कंगना ने कहा कि फिल्म वाकई काबिल-ए-तारीफ है. इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करते हुए कंगना ने लिखा कि, परिवार के साथ ‘कांतारा’ देखने के बाद में अभी भी कांप रही हूं. यह फिल्म देखकर जैसा फील हुआ, वह निश्चित रूप से सराहनीय है.

कंगना ने कहा कि ऋषभ शेट्टी आपको सलाम. फिल्म का लेखन, निर्देशन, अभिनय, एक्शन बेहद शानदार और अविश्वसनीय है. साथ ही फिल्म में लोककथाओं, परंपरा, जमीनी मुद्दों का बहुत अच्छा मिश्रण किया गया है. फिल्म को लेकर कंगना रनौत ने लिखा- यही सिनेमा का असली मजा है. मैंने थिएटर में इतने सारे लोगों को कहते सुना कि हमने ऐसा कुछ पहले कभी नहीं देखा.

अपने बयानों से विवाद में रहने वाली बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत ने फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए कहा था कि वे ‘कांतारा’ को लेकर बेहद उत्सुक हैं. फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं. आपको बता दें कि ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कांतारा’ को कन्नड़, तमिल और हिंदी के दर्शकों से खूब सराहना मिल रही है.

होम्बले फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म कांतारा पहले सिर्फ कन्नड़ भाषा में रिलीज की गई थी मगर फिल्म को मिले अच्छे रिस्पॉन्स के बाद फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया. फिल्म ने जहां भारत में 150 करोड़ रुपए की कमाई की है, तो वहीं वर्ल्डवाइड 170 करोड़ कमाने में कामयाब हो गई है.

Tags: Bollywood news, Kangana Ranaut, Kannada film industry

[ad_2]

Source link

Leave a Comment