कार्तिक आर्यन अनुराग बसु के निर्देशन में बनी आशिकी 3 में आएंगे नजर | Kartik Aaryan will be seen in Anurag Basu’s directorial Aashiqui 3

[ad_1]

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दिल की धड़कन कार्तिक आर्यन, अनुराग बसु द्वारा निर्देशित आशिकी फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त आशिकी 3 में नजर आएंगे। यह जानकारी अभिनेता ने साझा की है।

कार्तिक ने कहा, क्लासिक फिल्म आशिकी एक ऐसी चीज है, जिसे देखकर मैं बड़ा हुआ हूं और आशिकी 3 में काम करना एक सपने के सच होने जैसा है! मैं इस अवसर के लिए भूषण सर और मुकेश सर के साथ काम करने के लिए सौभाग्यशाली होने के बावजूद आभारी महसूस करता हूं। अनुराग सर के काम के बहुत बड़े प्रशंसक और इस पर उनके साथ काम करने से निश्चित रूप से मुझे कई तरह से आकार मिला है।

गौरतलब है कि 1990 में आशिकी में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने अभिनय किया था। इसमें एक महत्वाकांक्षी गायक की कहानी बताई गई है जो एक पुलिस स्टेशन में एक खूबसूरत महिला से अप्रत्याशित रूप से मिलता है।

इसके सीक्वल आशिकी 2, जिसमें श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर ने अभिनय किया था, को 2013 में रिलीज होने पर एक ब्लॉकबस्टर का टैग दिया गया था।

संगीत मुकेश भट्ट और भूषण कुमार द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। इसमें प्रीतम का संगीत होगा।

निर्माता मुकेश भट्ट ने कहा, आशिकी की रिलीज से एक दिन पहले 16 अगस्त 1990 की शाम, गुलशनजी और मैं बहुत घबराए हुए थे, अगले दिन रिकॉर्ड टूट गए और इतिहास रच दिया गया। आज भूषण, प्रीतम, अनुराग और देश के दिल कार्तिक के साथ। मैं सभी को विश्वास दिलाता हूं कि आशिकी 3 पहले की तरह प्यार का जश्न मनाएगी।

भूषण कुमार ने आगे कहा, जिन फिल्मों की कहानी और संगीत ने हमारे दिलों पर कब्जा कर लिया है, उन्हें फिर से जीवंत करने का समय आ गया है! हम अपने सर्वकालिक पसंदीदा दादा अनुराग बसु द्वारा निर्देशित मुकेश जी के सहयोग से आशिकी 3 की घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं। फिल्म है असली सार को बनाए रखते हुए इसका एक नया पक्ष होना निश्चित है! हमें कार्तिक से बेहतर अभिनेता नहीं मिल सकता था, जो कि एक सच्चे रॉकस्टार है, जो उसके द्वारा दी गई भारी हिट के बाद है, वह वास्तव में एक टी के लिए फिट बैठता है!

निर्देशक अनुराग बसु आशिकी 3 का निर्देशन कर खुश हैं।

आशिकी और आशिकी 2 के प्रति प्रशंसकों की भावनाएं आज तक उनके दिलों में बनी हुई हैं। उद्देश्य है विरासत को सर्वोत्तम संभव तरीके से आगे बढ़ाना। यह कार्तिक आर्यन के साथ मेरा पहला उद्यम होगा, जिन्हें अपने काम के प्रति सच्ची लगन, कड़ी मेहनत, समर्पण, धैर्य और दृढ़ संकल्प के लिए जाना जाता है और मैं वास्तव में इसके लिए तत्पर हूं।

संगीतकार प्रीतम ने कहा कि आशिकी फ्रेंचाइजी अपने बेहतरीन संगीत के लिए जानी जाती है। मैं इस अद्भुत फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर वास्तव में खुश हूं और इसे अगले स्तर तक ले जाने की कोशिश करूंगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट