कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा एक साथ ही सीखती थीं कत्थक, PC के डांस पर गुरू जी कर उठते थे वाह-वाह और..

[ad_1]

मुंबई: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को पहली बार एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में देखा जाएगा. इस फिल्म में आलिया भट्ट भी हैं. कैटरीना ने पुराने दिनों की बात करते हुए बताया कि एक ही गुरु से मैंने और प्रियंका ने डांस सीखा हैं. प्रियंका की तारीफ करते हुए कैटरीना ने एक इंटरव्यू में मजेदार खुलासा करते हुए कहा कि प्रियंका के डांस से जहां गुरु जी मंत्रमुग्ध हो जाते थे और मुझसे कहते थे कि ‘ठीक है बेटा’.

फिल्म कंपैनियन को दिए एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने बताया कि जब मैं और प्रियंका एक साथ, एक ही गुरु जी से डांस सीखते थे तो सही-सही स्टेप्स करते हुए अपने शानदार डांस से प्रियंका गुरूजी को खुश कर दिया करती थी, जबकि मैं शर्माती ही रह जाती थी.

प्रियंका चोपड़ा के साथ बिताए दिनों को कैटरीना ने किया याद
कैटरीना कैफ ने कहा कि ‘आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा वाकई मेरे अच्छे दोस्त हैं और मैं उन्हें अपना अच्छा दोस्त मानती हूं. मैं और पीसी एक ही गुरुजी से डांस सीखने जाते थे. कत्थक सीखते थे, मैं आपको बताती हूं कि क्या हुआ था, पीसी मुझसे थोड़ी ही सीनियर हैं. जब क्लास में आते हैं तो घुंघरूं बांधते थे और हम सब कोने में खड़े रहते थे, फिर एक-एक कर गुरुजी सबको सेंटर में डांस करने के लिए बुलाते थे. एक छोटा सा कमरा था, एसी नहीं बल्कि सिर्फ एक फैन था और हम सलवार कमीज में थे. प्रियंका अपने डांस से आग लगा देती थीं और गुरुजी वाह-वाह कर उठते थे और कैटरीना’.

ये भी पढ़िए-कैटरीना कैफ को याद आए पुराने दिन, कहा-’सब कहते थे मैं डांस नहीं कर सकती…’

 कैटरीना कैफ ने अपने डांस के बारे में किया मजेदार खुलासा
कैटरीना कहती है ‘और जब मेरी बारी आती तो मैं शर्माते हुए सिर हिलाते हुए ‘ओके’  वाले अंदाज में आती. जब कुछ स्टेप्स ही करती तो गुरुजी कहते कि ‘चल, कोई नहीं बेटा. नेक्स्ट..’ और ये सच में होता था. वह मुझसे एक साल आगे थीं. मुझे लगता हैं जब मैंने शुरु किया तो शायद 17 या 18 साल की थी. प्रियंका को मैं उस समय देखती रहती थी और सोचती कि एक दिन मैं भी ऐसे ही डांस करूंगी. वह अमेजिंग हैं. हम हर दिन तो टच में नहीं रहते हैं लेकिन मुश्किल भरे समय में हमेशा साथ होते हैं. उन्होंने मुझे काफी हेल्प किया है’.

Tags: Katrina kaif, Priyanka Chopra

[ad_2]

Source link

Leave a Comment