कैटरीना कैफ ने ‘टाइगर 3’ को लेकर खुलकर की बात, बताया फिल्में साइन करने से पहले किन बातों का रखती हैं ध्यान

[ad_1]

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों गुरमीत सिंह की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) के प्रमोशन में बिजी हैं. इसके अलावा वह श्रीराम राघवन की ‘मेरी क्रिसमस’ और मनीष शर्मा की ‘टाइगर 3’ में भी नजर आने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह हमेशा कहानी देखकर ही फिल्में साइन करती हैं.

कैटरीना कैफ ने अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन फिल्में की हैं. उनके यादगार कैरेक्टर्स लोगों पर गहरी छाप छोड़ते हैं. लेकिन वह अपनी दमदार किरदारों को चुनती कैसे हैं? फिल्में साइन करने से पहले कैटरीन उनमें क्या खास देखती हैं? हाल ही में पिंकविला से हुई एक खास बातचीत में कैटरीना ने खुलासा किया है कि वह किस आधार पर फिल्मों का चुनाव करती हैं, वह बताती हैं, ” कि सबसे पहले उन्हें ये देखना होता है कि कहानी कितनी आकर्षक है. “जैसा कि आपने कहा मेरी क्रिसमस, श्रीराम राघवन जैसे निर्देशक के साथ काम करना, वह मेरे पसंदीदा निर्देशकों में से एक है. वह जिस तरह की थ्रिलर कहानियां सुनाते हैं, वह मुझे बहुत पसंद हैं। विजय सेतुपति और टाइगर 3 में सलमान जैसे अभिनेता के साथ काम करना अपना आप में ही एक चुनौती है. ”

जोया के किरदार के लिए एक्साइटेड
अपनी बात रखते हुए कैटरीना कहती हैं, ” जो मुझे पसंद है उस फ्रैंचाइजी में फिर से काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है. (आदित्य चोपड़ा, निर्माता) फिल्म टाइगर 3 में जोया के किरदार को फिर से जीना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है और ये मेरे लिए मायने भी रखता है. फिर मुझे एक्शन सीन करना भी बहुत पसंद है. वैसे सलमान के साथ दोबार काम करने को लेकर भी मैं काफी एक्साइटेड हूं.

Video: फोटो खिंचाते वक्त पेपराजी पर भड़क पड़ीं कियारा आडवाणी, दिखाई दरियादिली

‘फोन भूत’ की कहानी सुनते ही दे दी हामी
रिपोर्टस के मुताबिक कैटरीना कैफ का कहना है कि उन्होंने ‘फोन भूत’ की कहानी सुनते ही फिल्म में काम करने के लिए हामी दे दी थी। उन्होंने इस फिल्म को करने के लिए निर्माता रितेश सिधवानी से कुछ समय भी नहीं मांगा था. क्योंकि मुझे इस कहानी में कुछ नया और अलग करने का चांस मिल रहा था. जिसके चलते मैंने तुरन्त हामी दे दी.”

बातचीत के दौरान कैटरीना ने यह भी खुलासा किया कि वह हॉरर फिल्में देखने में डर लगता है. उन्होंने कहा, ‘मैं भूल भुलैया 2 भी खत्म नहीं कर सकी थी. मुझे फिल्म देखते वक्त अपनी आंखों पर हाथ रखना पड़ रहा था. जानकारी के लिए बता दें, कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म ‘फोन भूत’ में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी अहम भूमिकाओं में हैं.

Tags: Entertainment, Katrina kaif

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट