कैटरीना कैफ ने शेयर की ‘मेरी क्रिसमस’ की BTS फोटोज, गुड नाइट सेल्फी के साथ रिवील किया विजय सेतुपति का लुक

[ad_1]

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) की शूटिंग कर रही हैं. रविवार को वह फिल्म के सेट पर थीं. उन्होंने फिल्म के सेट कुछ बिहाइंड द सीन तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने इन तस्वीरों को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया. इनमें से एक उनकी गुड नाइट सेल्फी भी थी. इस तस्वीर में वह कैमरे से दूसरी दिशा में देखते हुए नजर आ रही हैं. उनका चमकता हुआ चेहरा, खुले बाल और क्यूट स्माइल ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है.

इससे पहले कैटरीना कैफ ने एक क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर भी शेयर की, जिस पर ‘मेरी क्रिसमस’ लिखा हुआ था. इस क्लैप बोर्ड पर 18 सितंबर की तारीख डली हुई है और नाइट लिखा है. यानी फिल्म रविवार को रात में शूट हुई है. क्लैपबोर्ड की तस्वीर को उन्होंने ‘वर्क वर्क वर्क’ के कैप्शन के साथ शेयर किया है.

Katrina Kaif

कैटरीना कैफ की सेल्फी. (फोटो साभारः Instagram @katrinakaif)

इतना ही नहीं, कैटरीना कैफ ने फिल्म के डायरेक्टर श्रीराम राघवन (Srirram Raghavan) की एक मोनोक्रोम फोटो भी शेयर की. तस्वीर में, वह कैमरे में देखते हुए नजर आ रहे हैं और कैटरीना ने इस मोमेंट को अपने मोबाइल में कैद कर लिया.

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ को साथ देखने का इंतजार हुआ खत्म

Merry Christmas Director

‘मेरी क्रिसमस’ के डायरेक्टर श्रीराम राघवन. (फोटो साभारः Instagram @katrinakaif)

तीसरी तस्वीर में, कैटरीना के सह-कलाकार विजय सेतुपति हैं. इस तस्वीर के लिए उन्होंने खुद को क्रेडिट दिया है. उन्होंने कैमरे वाले इमोजी के साथ ‘बाइ मी’ लिखा.

Vijay Setupathi

विजय सेतुपति फोटो के लिए पोज देते हुए. (फोटो साभारः Instagram @katrinakaif)

पहली बार साथ काम कर रहे हैं कैटरीना-विजय

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) पहली बार ‘मेरी क्रिसमस’ में स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. यह श्रीराम राघवन के साथ दोनों एक्टर्स की भी पहली फिल्म है. फिल्म को रमेश तौरानी की टिप्स इंडस्ट्रीज, माचिस पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रही है. यह 23 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Merry Christmas

‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग शुरू. (फोटो साभारः Instagram @katrinakaif)

इन फिल्मों में दिखेंगी कैटरीना कैफ

बात करें वर्कफ्रंट की, तो कैटरीना कैफ के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. इनमें सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ ‘फोन भूत’ और फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ शामिल है. इसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट भी होंगी.

Tags: Katrina kaif, Vijay Sethupathi

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट