ग्रीस में शूटिंग के दौरान मौसम के मजे लेते दिखीं श्रुति हासन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

[ad_1]

चेन्नई. मशहूर एक्ट्रेस श्रुति हासन इन दिनों काम के चलते ग्रीस में हैं. काम से फुरसत निकालते ही श्रुति ग्रीस की वादियों की सैर करने निकल पड़ीं हैं. अपने दिनों को काफी एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस खूबसूरत जगहों की तलाश कर रही है और सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, किसी जगह को जानना एक खूबसूरत चीज है.

श्रुति को है घूमना पसंद
श्रुति को ट्रैवल करना बेहद पसंद है और वह अक्सर अलग-अलग जगहों से तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. ग्रीस दुनिया के सबसे खूबसूरत देशों में से एक है और एक्ट्रेस यहां की संस्कृति और खाने का भरपूर आनंद ले रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो, श्रुति के पास ‘सालार’, ‘चिरू 154’ और ‘एनबीके 107’ जैसी फिल्में हैं.

जल्द अनाउंस होंगे कुछ प्रोजेक्ट्स
इनके अलावा कुछ अन्य प्रोजेक्ट्स की घोषणा जल्द ही की जाने वाली है. अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर श्रुति ने कहा, मैं सचमुच इन प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने के लिए एक्साइटिड हूं, क्योंकि मैं जिन किरदारों को निभा रही हूं और जिन लोगों के साथ मैं काम कर रही हूं, वह काफी मजेदार है. श्रुति ने कहा, मैं गोपीचंद मालिनेनी के साथ तीसरी बार काम कर रही हूं.

केजीएफ में प्रशांत सर का काम आया पसंद: श्रुति
श्रुति ने कहा कि मुझे ‘केजीएफ’ में प्रशांत सर का काम पसंद आया और मुझे लगता है कि उनकी कल्पना एक दर्शक और अभिनेता के रूप में शानदार एहसास दिलाते है. एक्ट्रेस ने कहा, मैं इन फिल्मों में काम करते हुए अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिता रहा हूं, क्योंकि दोनों किरदार (सालार और एनबीके 107 में) एक दूसरे से बहुत अलग हैं.

Tags: Bollywood news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment