जापान में धमाल मचा रही एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’, साहो’ को पछाड़ बनी बेस्ट इंडियन फिल्म

[ad_1]

फिल्म ‘आरआरआर’ जब रिलीज हुई थी तो देश में रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन बनाया था। एसएस राजामौली (S.S Rajamouli) की इस फिल्म ने सिनेमाघरों में रिलीज होते ही तहलका मचा दिया था. कमाई के मामले में फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. फिल्म को व्यअर्स और क्रिटिक्स से भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. अब ये फिल्म जापान में भी रिलीज हुई है. जापान में रिलीज हुई भारतीय फिल्मों में इस फिल्म ने बेस्ट ओपनिंग की है.

खबरों की मानें तो ‘आरआरआर’ ने भारत के साथ-साथ पूरी दुनिया में दर्शकों का दिल जीत लिया है. हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज की ‘टॉप गन: मेवरिक’ और ‘द बैटमैन’ जैसी बड़ी फिल्मों को पछाड़ते हुए ‘आरआरआर’ दूसरी ‘बेस्ट फिल्म’का अवॉर्ड जीत चुकी है.साउथ के अलावा इस फिल्म ने हिंदी भाषा में भी जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने करीब 1200 करोड़ रूपए का बिजनेस किया था. फैंस और क्रिटिक्स दोनों ने ही इस फिल्म को काफी सराहा था. बीते शुक्रवार को ये फिल्म जापान में भी रिलीज की गई.जापान में भी किसी भारतीय फिल्म की यह बेस्ट ओपनिंग रही.

Bigg Boss 16: निमृत ने ‘वीकेंड का वार’ में प्रियंका के साथ किया ऐसा, करण जौहर ने बीच में आकर किया बचाव

‘आरआरआर’ ने जापान में की बेस्ट ओपनिंग
कमाई के मामले में फिल्म ने जापान में ‘साहो’ की कमाई को भी पीछे छोड़ दिया है. Sacnilk डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 18 मिलियन जापानीज यूरो की कमाई की हैं जो कि करीब 1.06 करोड़ रुपए के करीब है. इससे पहले ‘साहो’ ने पहले दिन 90 लाख की कमाई की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो, वीकेंड पर फिल्म 3.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में कामयाब हो सकती है.

जूनियर एनटीआर ने की फैंस से मुलाकात
फिल्म ‘आरआरआर’ के प्रमोशन के लिए फिल्म की पूरी स्टारकास्ट डायरेक्टर राजामौली, एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर सभी इस वक्त जापान में हैं. हाल ही में राम चरण ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें एक्टर्स के साथ उनकी पत्नियां भी वहां दिखाई दे रही थी. आई थीं। एक वीडियो में जूनियर एनटीआर फैंस मिलते हुए नजर आए थे.

बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट ने कैमियो किया है. लेकिन फिल्म अजय और आलिया दोनों के काम को साराहा गया था. फिल्म में कम स्पेस होने के बाद भी उनके किरदारों ने दर्शकों के दिल पर गहरी छाप छोड़ी थी.

Tags: RRR Movie, Ss rajamouli

[ad_2]

Source link

Leave a Comment