जाह्नवी कपूर आरोपों के बाद बोलीं- ‘मैं और पापा इतने अमीर नहीं कि फिल्म मेकर्स को पैसे देकर रोल पा सकें’

[ad_1]

नई दिल्ली: बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर चर्चा सालों पहले शुरू हुई थी और अभी भी कई मुद्दों पर बात की जाती है. स्टार किड्स पर प्रोड्यूसर्स को पैसे देने तक के आरोप लगे हैं. उन्हें लेकर कई तरह के दावे किए जाते रहे हैं. उनमें से एक जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी हैं, जिन्हें शुरू में बड़ी फिल्मों के लिए साइन किया गया था.

जाह्नवी ने एक बातचीत के दौरान बताया कि कैसे उन्हें दिवंगत श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की बेटी होने के कारण बॉलीवुड में एक बड़ी शुरुआत मिली थी, लेकिन अब साफ है कि वे अभी भी फिल्मों में काम कर रही हैं और इसका कारण सिर्फ उनकी प्रतिभा है.

श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी होने का मिला फायदा
जाह्नवी कपूर ने सिद्धार्थ कानन को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें अभी भी फिल्में मिल रही हैं, क्योंकि फिल्म निर्माता उनके टैलेंट पर यकीन करते हैं. उन्होंने कहा, ‘मुझे जिस तरह के मौके मिल रहे हैं, उसे देखकर मैंने यह अनुमान लगाया है. मुझे पहली फिल्म शायद श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी होने की वजह से मिली. वह उत्सुकता शायद दूसरी फिल्म मिलने तक रही, लेकिन उसके बाद वाली फिल्मों का क्या? अब और क्या जिज्ञासा हो सकती है?’

जाह्नवी कपूर को उनके टैलेंट के दम पर मिल रहीं फिल्में
वे आगे कहती हैं, ‘अब अगर मुझे कोई काम मिल रहा है, तो यह उनके हिसाब से होना चाहिए. ऐसा नहीं है कि मैं लोगों को उनकी फिल्मों में खुद को लेने के लिए पैसे दे रही हूं. मैं इतनी अमीर नहीं हूं और न ही मेरे पिता हैं. उन्होंने मेरी कुछ तारीफ की होगी. कोई भी इतना बड़ा दिल वाला नहीं है कि वे एक स्टार किड को लॉन्च करे और बड़ा नुकसान उठाए.’

जाह्नवी कपूर अगली बार ‘मिली’ में नजर आएंगी
काम की बात करें, तो जाह्नवी कपूर को आखिरी बार डिज्नी + हॉटस्टार की फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में देखा गया था. वे अगली बार थ्रिलर फिल्म ‘मिली’ में दिखाई देंगी, जो मलयालम फिल्म हेलेन की रीमेक है. एक्ट्रेस ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में राजकुमार राव और वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ में भी दिखाई देंगी.

Tags: Boney Kapoor, Janhvi Kapoor

[ad_2]

Source link

Leave a Comment