जाह्नवी कपूर ने डेटिंग को लेकर दी अपनी छोटी बहन खुशी को दिलचस्प सलाह, जानकर आप कहेंगे हद है यार!

[ad_1]

मुबंई: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मिली’ (Mili) के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. उनकी यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. जाह्नवी इसके के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इसके साथ ही वह अपनी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और उनके पिता बोनी कपूर ( Boney Kapoor) के डेब्यू को लेकर भी उत्साहित हैं. ये बाते अभी हालफिल हाल में उन्होंने खुद बताई थी. अब जाह्नवी ने बॉलीवुड में कदम रखने जा रही  प्यारी बहन खुशी को एक जरूरी सलाह दी हैं जो डेटिंग को लेकर है.

जाह्नवी ने हाल ही में ‘फिल्म कंपेनियन’ के साथ हुई बातचीत में अपनी बहन ख़ुशी कपूर को कुछ दिलचस्प सलाह दी. बातचीत में जब जाह्नवी से पूछा गया कि बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही खुशी को क्या सलाह देना चाहेंगी?

एक एक्टर को डेट मत करना?
इस पर जाह्नवी ने कहा, “एक एक्टर को डेट न करें,” . आगे हंसते हुए जाह्नवी ने कहा, “सिर्फ इसलिए कि मुझे लगता है कि मैं और वह किस तरह की लड़कियां हैं. मुझे लगता है कि यही बेहतर होगा.” अपनी बहन ख़ुशी कपूर को अपनी स्मार्ट सलाह के साथ जाह्नवी इनडायरेक्टली ये भी कबूल कि वह भी किसी को डेट कर चुकी हैं. इस लिए वह ऐसी सलाह दे रही हैं. हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया.

What! जाह्नवी कपूर अपने पिता बोनी कपूर से हैं सीनियर, बहन खुशी के बॉलीवुड डेब्यू पर किया रिएक्ट

रिपोर्ट के अनुसार,जाह्नवी ने आगे अपनी बहन को करियर की सलाह दीं और कहा कि मैं चाहती हैं कि ख़ुशी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे. अपनी अहमियत जाने और सझमें कि उसके लिए यहां बहुत कुछ है. इसके बावजूद कि इंस्टाग्राम पर फेसलेस लोग क्या कह सकते हैं.

द आर्चीज से करेंगी डेब्यू
आपको बता दें कि खुशी कपूर जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज (The Archies) अपना डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और वेदांग रैना के भी डेब्यू करने वाला है. यह फिल्म 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Tags: Entertainemnt, Entertainment news., Janhvi Kapoor, Khushi Kapoor

[ad_2]

Source link

Leave a Comment