जैकलीन फर्नांडिस की आज दिल्ली कोर्ट में होगी पेशी, एक्ट्रेस की जमानत पर होगी सुनवाई

[ad_1]

नई दिल्ली: जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को पिछले महीने ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) की जबरन वसूली मामले में अंतरिम जमानत मिली थी. अब, इस मामले में जैकलीन अपनी जमानत याचिका की सुनवाई के लिए दिल्ली की एक अदालत के समक्ष पेश होंगी. एक्ट्रेस को पहले ही अंतरिम जमानत मिल चुकी है.

अदालत ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से जैकलीन की जमानत याचिका पर जवाब दाखिल करने को कहा है. जैकलीन के वकील प्रशांत पाटिल ने ईटाइम्स से बात की और खुलासा किया, ‘हम दिल्ली में माननीय विशेष अदालत के समक्ष पेश होंगे. केस जैकलीन की जमानत अर्जी पर अंतिम डिबेट के लिए सूचीबद्ध है.’

सुकेश चंद्रशेखर मामले में जब से जैकलीन फर्नांडिस का नाम सामने आया है, तब से जैकलीन जांच में संबंधित अधिकारियों का सहयोग कर रही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि चंद्रशेखर के मामलों में उनकी कोई भागीदारी नहीं थी और वे पैसे के मामलों में शामिल नहीं थीं.

जैकलीन फर्नांडिस ने पहले यात्रा प्रतिबंध हटाने और अपना पासपोर्ट प्राप्त करने के लिए आवेदन किया था. उसके बाद, वे एक महीने से भी कम समय पहले अंतरिम जमानत पाने में सफल रहीं. अब, वे उम्मीद कर रही होंगी कि कल कोर्ट उनकी जमानत पर अंतिम फैसला सुनाते हुए इसे स्वीकार कर ले.

काम की बात करें, तो जैकलीन फर्नांडिस को ‘क्रेक’ नाम की स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म में कास्ट किया गया है. फिल्म में उनके अलावा, विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी अगली फिल्म के बारे में बताया. वे पहली फोटो में क्लैपबोर्ड पकड़े दिखाई दे रही हैं.

Tags: Jacqueline fernandez, Sukesh Chandrasekhar

[ad_2]

Source link

Leave a Comment