जैकलीन फर्नांडिस ने को-एक्टर्स की बातों पर नहीं दिया था ध्यान, सुकेश चंद्रशेखर से करना चाहती थीं शादी!

[ad_1]

ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से जुड़े 200 करोड़ रुपये के रंगदारी मामले की जांच कर रही टीम के अधिकारियों ने बताया कि एक्ट्रेस को बॉलीवुड के उनके कुछ साथियों ने सुकेश से सावधान रहने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने उनकी बातों पर कोई ध्यान नहीं दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन सुकेश से शादी करने की भी प्लानिंग कर रही थीं.

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने बुधवार को जैकलीन से मामले के सिलसिले में अपने कार्यालय में आठ घंटे तक पूछताछ की थी. इसी मामले में गुरुवार को एक्ट्रेस नोरा फतेही से पूछताछ की गई. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मामले में अपनी चार्जशीट में जैकलीन को आरोपी के रूप में पेश किया है, जिसमें दावा किया गया है कि उन्हें सुकेश ने अवैध तरीकों से अर्जित पूंजी से उपहार और दूसरे लाभ दिए.

जैकलीन को उनके को-एक्टर्स ने सावधान रहने के लिए कहा था
फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, ईओडब्ल्यू के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जैकलीन से सवाल किए थे. उन्होंने बताया, ‘उन्हें उनके सह-कलाकारों ने सुकेश से सावधान रहने की सलाह दी थी, लेकिन उन्होंने सुकेश से मिलना जारी रखा और कारों जैसे महंगे उपहार लिए.’

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन के मैनेजर को दी थी सुपर बाइक
विशेष पुलिस आयुक्त (ईओडब्ल्यू) रवींद्र यादव ने एएनआई को बताया कि सुकेश ने बॉलीवुड एक्टर को प्रभावित करने की कोशिश की, क्योंकि उसके पास काफी संपत्ति थी, जिसे उसने जबरन वसूली के जरिये हासिल किया था. ईओडब्ल्यू ने जैकलीन के मैनेजर प्रशांत से करीब 8 लाख रुपये की सुपर बाइक डुकाटी भी बरामद की है. यह बाइक सुकेश ने प्रशांत को गिफ्ट की थी.

सुकेश चंद्रशेखर के आपराधिक इतिहास के बारे में जानती थीं जैकलीन
एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, जैकलीन, चंद्रशेखर से इतनी ज्यादा प्रभावित थीं कि वे उन्हें अपना ‘ड्रीम मैन’ कहती थीं और उनसे शादी करने की सोच रही थीं. दूसरी ओर नोरा, सुकेश से कभी नहीं मिलीं. रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने दो बार व्हाट्सएप के जरिए उससे बात की थी. एएनआई से बात करते हुए, रविंदर यादव ने कहा, ‘जैकलीन के लिए और भी परेशानी है, क्योंकि उन्होंने सुकेश के आपराधिक इतिहास को जानने के बाद भी उससे संबंध नहीं तोड़े. जबकि, नोरा को जब कुछ गड़बड़ होने का शक हुआ तो उन्होंने खुद को उससे अलग कर लिया.

Tags: Jacqueline fernandez, Sukesh Chandrasekhar

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट