जॉनी डेप और एम्बर हर्ड की कहानी पर बन रही फिल्म, कोर्ट ट्रायल की मिलेगी झलक, ये अभिनेता निभाएंगे किरदार

[ad_1]

हॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के तलाक की चर्चा जोरों पर रही. दोनों के तलाक के दौरान कोर्ट ट्रायल को जमकर मीडिया कवरेज मिला. लोगों को जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के जीवन के बारे में दिलचस्पी भी बढ़ी है. हाल ही में इसको लेकर एक जॉनी वर्सेज एम्बर: द यूएस ट्रायल डॉक्यूमेंट्री भी बनाई गई थी. अब जॉनी और एम्बर के जीवन की कहानी को लेकर एक और फिल्म बनाई जा रही है. इस फिल्म का नाम हॉट टेक: द डेप / हर्ड है.

यह फिल्म जल्द ही रिलीज की जाएगी. वैराइटी की एक रिपोर्ट के अनुसार, हॉट टेक: द डेप/हर्ड ट्रायल जॉनी और एम्बर के बीच मानहानि के मामले की कहानी बयां करेगी. बता दें कि जॉनी और एम्बर के तलाक के बाद कोर्ट ट्रायल ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी. एम्बर ने जॉनी पर मानहानी का दावा लगाया था. इसको लेकर कोर्ट के ट्रायल सुर्खियों की वजह बने रहे.

2016 में ही हो गया था तलाक
बता दें कि जॉनी डेप और एम्बर हर्ड का तलाक साल 2016 में ही हो गया था. इसके बाद साल 2022 में जॉनी डेप ने अपनी एक्स वाइफ पर मानहानि का केस करके एक बार फिर अपने रिश्ते को हेडलाइन बना दिया. करीब 6 हफ्ते तक चले कोर्ट के ट्रायल के बाद जॉनी की इस मामले में जीत हुई थी. इस मामले के कोर्ट ट्रायल की खूब चर्च रही थी. जॉनी और एम्बर हर्ड के तलाक को लोगों को खूब तवज्जो दी थी.

जॉनी को हुआ था नुकसान
बता दें कि जॉनी और एम्बर का तलाक साल 2016 में ही हो गया था. इसके बाद एम्बर ने जॉनी पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. इसके चलते जॉनी की छवि खराब हुई थी. साथ ही जॉनी को फिल्में मिलना बंद हो गई थीं. जॉनी के फिल्मी करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक मानी जाने वाली पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से भी निकाल दिया गया था.

जिसके कारण करियर के रूप में जॉनी को बड़ा झटका लगा था. इसके बाद बाद जॉनी ने कोर्ट में एम्बर के खिलाफ मानहानी का केस दायर किया था. करीब 6 हफ्ते के ट्रायल के बाद जॉनी की इस केस में जीत हुई थी. साथ ही कोर्ट ने एम्बर को 15 मिलियन डॉलर यानी 116 करोड़ रुपए भरने के आदेश भी दिए थे.

अभिनेत्री मेगन निभाएंगी एम्बर हर्ड का किरदार
अब जॉनी और एम्बर के की कहानी को लेकर बन रही फिल्म में मेगन मुख्य किरदार एम्बर के रूप में नजर आएंगी. इसके साथ ही मार्क हापका अभिनेता जॉनी डेप का किरदार निभाएंगे. इस फिल्म का प्रीमियर 30 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. साथ ही इस फिल्म स्टेशन 19 से फेमस हुई मेलिसा मार्टी डेप के वकील केमिली वास्केज़ के रोल में और मैरी कैरिग एम्बर हर्ड के वकील एलेन ब्रेडहोफ्ट की भूमिका निभाएंगे.

Tags: Bollywood news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट