तैमूर के बाद अब करीना कपूर के बेटे जेह बटोर रहे सुर्खियां, देखिए वायरल हो रही ये मजेदार PHOTO

[ad_1]

नई दिल्ली. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अभी हाल ही में बेबो ने अपने इंस्टाग्राम पर दिवाली सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की थीं. इस दौरान उनके छोटे बेटे जेह (Jeh) ने सबकी लाइम लाइट छीन लीं और सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया. करीना कपूर के छोटे शहजादे की इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और लोग इस फोटो पर दिल खोलकर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें, इससे पहले तैमूर हमेशा सुर्खियों में रहते थे.

करीना कूपर ने अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और दोनों बेटों तैमुर (Taimur) और जेह के साथ धूमधाम से दिवाली मनाई. दिवाली के दौरान करीना लाल रंग के सूट में नजर आईं तो सैफ अली खान काले रंग का कुर्ता-पजामा पहने दिखे. उनके बच्चे भी अपने पिता के साथ काले रंग के कुर्ते में ट्विनिंग करते दिखाई दिए. इस फोटो के कैप्शन में बेबो लिखती हैं “ यह हम हैं. हैप्पी दिवाली”

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस फोटो में करीना, सैफ अली खान और तैमुर के साथ फोटो खींचती नजर आ रही हैं तो वहीं उनके छोटे नवाब जेह जमीन पर लेटकर रोते-बिलखते नजर आ रहे हैं. अपने छोटे भाई को इस तरह परेशान देखकर तैमुर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. इस कपल की यह हालत देख सोशल मीडिया यूजर्स इस फोटो से काफी रिलेट कर पा रहे हैं .

saf-kareena-jeh

(फोटो साभार-instagram @kareenakapoorkhan)

यह फोटो सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत रही है
लोगों ने बड़े क्रिएटिव तरीके से इस फोटो पर मजे लेते हुए कमेंट किए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर लिखते हैं “मैं यहां सिर्फ लास्ट फोटो के लिए आया हूं” तो वहीं और एक यूजर लिखते हैं “ लास्ट फोटो देखिए .. दिवाली का असली पटाखा तो यह है.” करीना कपूर के एक फैन लिखते हैं “शादी के बाद हर कपल की यही कहानी है”. कई सारे लोग इस फोटो पर मजे लेते हुए पूछ रहे हैं क्या सेलेब्रिटी के बच्चे भी ऐसी हरकतें करते हैं.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर को आखिरी बार आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’  में  देखा गया था. अभी कुछ वक्त पहले करीना लंदन में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं.

Tags: Entertainment news., Kareena Kapoor Khan, Saif ali khan

[ad_2]

Source link

Leave a Comment