दिवाली के लिए आयुष्मान खुराना कर रहे हैं खास तैयारी, घरवालों के साथ मनाएंगे त्योहार

[ad_1]

मुंबई. पूरे देश में इन दिनों दिवाली की धूम है. घरों में मां लक्ष्मी के आगमन की तैयारी हो रही है. साथ ही बाजारों में भी दिवाली की आहट से गलियां गुलजार हैं. आयुष्मान खुराना भी दिवाली की खास तैयारी कर रहे हैं. इस बार आयुष्मान खुराना अपने परिवार के साथ दिवाली मनाने का प्लान कर रहे हैं. इसके लिए आयुष्मान काफी मेहनत भी कर रहे हैं.

डबल शिफ्ट में काम कर रहे हैं आयुष्मान

आयुष्मान दिवाली पर अपने घर चंडीगढ़ जाएंगे. इसके लिए आयुष्मान लगातार डबल शिफ्ट में काम कर रहे हैं. आयुष्मान खुराना इन दिनों ‘एन एक्शन हीरो’, ‘ड्रीम गर्ल 2’ की शूटिंग के साथ प्रमोशन्स में व्यस्त हैं. इस सबके बीच दीवाली भी है तो काम और त्योहार दोनों को लेकर अभिनेता बहुत मेहनत कर रहे हैं. अपने माता-पिता के साथ दिवाली मनाने के लिए अपने गृहनगर चंडीगढ़ जाने से पहले अभिनेता डबल शिफ्ट में काम कर रहे हैं. यह दो दिवसीय यात्रा होगी जिसका आयुष्मान बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उसी के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने साझा किया, दिवाली मेरे पसंदीदा त्यौहारों में से एक है और मैं वास्तव में इसके लिए तत्पर हूं.

2 दिन की लेंगे छुट्टी

मैं ड्रीम गर्ल 2 और एक एक्शन हीरो के लिए एक व्यस्त शूटिंग शेड्यूल में रहा हूं, लेकिन मैं किसी तरह 2 दिन की छुट्टी पाने में कामयाब रहा. जिसके दौरान मैं अपने गृहनगर, चंडीगढ़ की एक यात्रा की योजना बना रहा हूं. आयुष्मान ने आगे कहा कि मैं अपनी मां, सभी मिठाइयों द्वारा पकाए गए भोजन और अपने पूरे परिवार के साथ समय बिताने के लिए उत्सुक हूं.

परिवार के साथ मनाएंगे दिवाली

वह साल के इस समय का भरपूर आनंद उठाते हैं और इस त्यौहार पर एक्टर घर जाना पसंद करते हैं. बता दें कि आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म की घोषणा की गई थी. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान की हाल ही में डॉक्टर जी रिलीज हुई है. अब आयुष्मान ‘एन एक्शन हीरो’ में भी नजर आएंगे.

Tags: Bollywood news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment