दिवाली पार्टी में अनन्या पांडे-आदित्य रॉय की पकड़ी गई चोरी, गुपचुप टाइम स्पेंड करते आए नजर

[ad_1]

मुंबई: Ananya Panday-Aditya Roy Kapur dating news: फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए अनन्या पांडे (Ananya Panday) को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है. अपने करियर में उन्होंने अब तक तकरीबन 3-4 फिल्मों में ही काम किया है.लेकिन आज इंडस्ट्री में वह अपनी अलग जगह बना चुकी हैं. देखा जाए तो अनन्या अपनी प्रोफेशन लाइफ से ज्चादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस के लिंकअप और ब्रेकअप की खबरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

हाल ही में अनन्या पांडे का नाम कलंक स्टार आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ जोड़ा जा रहा है. इस बात का खुलासा फिल्ममेकर करण जौहर के शो में हुआ था जब उन्होंने अनन्या से साफ-साफ पूछा था कि उनके और आदित्य रॉय कपूर के बीच क्या खिचड़ी पक रही है. हालांकि इस सवाल को अनन्या ने बड़ी ही खूबसूरती से घूमा दिया था और वह इस सवाल का जवाब नहीं दे पाई थीं. तभी से ही अनन्या पांडे और आदित्य पर लोगों की नजरें टिकी हुई हैं.

anaya

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर कृति सेनन की दिवाली पार्टी में चैट करते आए नजर

दिवाली पार्टी में नजर आए अनन्या-आदित्य
हाल ही में दोनों अनन्या और आदित्य फिल्मनिर्माता रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में नजर आए थे. इनके अलावा पार्टी में और भी कई स्टार्स ने शिरकत की थी. इन सेलेब्स की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं। इन्हीं तस्वीरों में से एक तस्वीर में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर गुपचुप तरीके से बात करते हुए नजर आए. तस्वीरों में आप दोनों का बात करते हुए देख सकते हैं.

ईशान खट्टर संग भी जुड़ा था नाम
गौरतलब है कि अनन्या पांडे और ईशान खट्टर ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। बाद में इन दोनों के रास्ते अलग हो गए. इसके बाद एक्ट्रेस का नाम एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ जोड़ा गया. लेकिन अब आदित्य रॉय कपूर के साथ उनके लिंकअप की खबरें सामने आ रही हैं. बात अगर अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की करें तो बीते दिनों वह विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म लाइगर में नजर आई थीं। अब जल्द ही वह आयुष्मान खुराना संग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आने वाली हैं.

Tags: Aditya Roy Kapur, Ananya Panday

[ad_2]

Source link

Leave a Comment