नरगिस फाखरी का बरसों बाद छलका दर्द ! कहा-‘नहीं आती थी पैंतरेबाजी, भुगतना पड़ा खामियाजा’

[ad_1]

मुंबई: नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने इम्तियाज अली की फिल्म ‘रॉकस्टार’ (Rockstar) से अपना करियर शुरू किया था. इसके बाद ‘मैं तेरा हीरो’, ‘मद्रास कैफे’, ‘हाउसफुल 3’ जैसी फिल्मों में नजर आईं. नरगिस ने ‘स्पाई’ से हॉलीवुड डेब्यू भी कर चुकी हैं. लेकिन इतनी सफलता के बावजूद वह अचानक फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गईं और अपनी फैमिली के साथ यूएस चली गईं. लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद नरगिस एक बार फिर कमबैक की तैयारी में हैं. हाल ही में दुबई में हुए आईफा अवार्ड्स (IIFA Awards) में भी हिस्सा लिया था.

नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड में एंट्री के दिनों को याद करते हुए ‘मसाला’ से बातचीत में कहा ‘मैं पैंतरेबाजी नहीं करना जानती. मुझसे कहा गया कि मैं बहुत ईमानदार थी जो अच्छी बात नहीं थी. आप भले ही किसी के साथ कंफर्टेबल ना हो लेकिन आपको बातचीत करनी होगी. आपको एक गेम फेस रखना होगा जो मैं नहीं कर सकी. मुझे इमैच्योर कहा गया था.

नरगिस ने बताया बॉलीवुड में होते हैं 3 चेहरे
नरगिस फाखरी का कहना है कि ‘अब वह समझती हैं कि लोगों के तीन चेहरे होते हैं. एक बिजनेस फेस, एक क्रिएटिव फेस और एक पर्सनल फेस. लगातार 8 साल काम करने के बाद मेरे पास अपनी फैमिली के साथ रहने के लिए समय नहीं था और वह टेंशन की वजह से हेल्थ इश्यू से परेशान हो गई थीं. क्या मैं डिप्रेस्ड थी ? मुझे लगता है कि आप इस वर्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं. मैं खुशी नहीं थी, मैं खुद से सवाल भी करती थी कि मैं इस हालत में क्यों हूं. फिजिकल-मेंटल परेशानी की वजह  से मेरी डेली लाइफ में दिक्कतें आ रही थीं, जिसे इग्नोर नहीं किया जा सकता.अपनी सेहत की वजह से 2 साल का ब्रेक लिया. मैंने यूएस में विपाश्यना मेडिटेशन किया. मैंने उपवास की भी मदद ली’.

ये भी पढ़िए-आशा पारेख से लेकर तमन्ना भाटिया तक, इन एक्ट्रेस को बाइक राइडिंग से है प्यार

कमबैक करने की तैयारी में हैं नरगिस
नरगिस फाखरी आखिरी बार साल 2020 में फिल्म ‘टोरबाज’ में नजर आई थीं. एक बार फिर कमबैक करने के लिए तैयार हैं. चार स्क्रिप्ट इन दिनों पढ़ रही हैं. उम्मीद है जल्द ही नरगिस एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएंगी.

Tags: Nargis Fakhri

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट