पहली फिल्म में नजर आएंगे नीतू कपूर और सनी कौशल | Neetu Kapoor and Sunny Kaushal to star in Lionsgate India Studio’s first film

[ad_1]

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर लायंसगेट इंडिया स्टूडियोज की पहली फीचर फिल्म में अभिनेता सनी कौशल और श्रद्धा श्रीनाथ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी।

यह फिल्म एक मां और उसके बेटे के बीच के खूबसूरत और भरोसेमंद रिश्ते के पहलुओं को दर्शाएगी।

नीतू कपूर ने कहा, जब मैंने पटकथा पढ़ी, तो मुझे बहुत पसंद आई। यह आम मां-बेटे की कहानी से आगे निकल जाती है और एक अलग पक्ष की खोज करती है।

इसी कड़ी में सनी कौशल ने कहा, जिस क्षण मैंने कहानी पढ़ी, मुझे पता था कि यह एक विशेष फिल्म है, जिसका मुझे सिर्फ एक हिस्सा बनना है! यह सभी माताओं, उनकी इच्छाओं और उनके बलिदानों के लिए है!

कॉमेडी को अपने मुख्य आधार के रूप में इस्तेमाल करते हुए, मिलिंद धैमाडे द्वारा निर्देशित अनटाइटल्ड फिल्म, परिवारों, संचार और यादों के अभिन्न ताने-बाने के साथ-साथ हमें बड़े होने के लिए मजबूर करने में उनकी भूमिका को उजागर करती है।

धाइमडे ने कहा, मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि फिल्म बनाने में आपके साथ कौन भागीदारी कर रहा है, क्योंकि एक फिल्म फर्श पर जाने से पहले ही बन जाती है। यह यह एक मां-बेटे का रिश्ता है जो किसी भी क्षेत्र के सभी लोगों के साथ प्रतिध्वनित होगा, और हमारी कास्टिंग पूरे भारत के दर्शकों को एक संबंधित कहानी से जुड़ने में मदद करेगी।

श्रद्धा ने कहा, मुझे इसे पढ़ते हुए बहुत अच्छा लगा, हम सभी अंधेरे, रोमांचकारी और दिमाग को मोड़ने वाली सामग्री देखने और बनाने में इतने व्यस्त हैं, ऐसी पर्याप्त फिल्में नहीं हैं जो क्षणों और रिश्तों और जीवन की सादगी पर ध्यान केंद्रित करती हैं।

रोहित जैन, एमडी, साउथ एशिया एंड नेटवर्क्‍स – इमर्जिग मार्केट्स एशिया, लायंसगेट ने कहा, लायंसगेट वैश्विक विकास रणनीति में इस क्षेत्र को ध्यान में रखते हुए भारत में निवेश को लेकर उत्साहित है। भारत में लायंसगेट स्टूडियोज को अपनी पहली हिंदी फिल्म की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हमें यकीन है कि यह दर्शकों को पसंद आएगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट