फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज ने मुंबई में खरीदा आलीशान सी फेसिंग फ्लैट, कीमत का भी हुआ खुलासा, जानें डिटेल

[ad_1]

मुंबईः मनोरंजन जगत के सितारों की लाइफ स्टाइल अक्सर ही चर्चा में रहती है. इनके कपड़ों से लेकर बंगले तक, लोगों के बीच इनकी हर चीज सुर्खियों में रहती है. अब फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) भी कुछ ऐसी ही वजह से चर्चा में हैं. विशाल भारद्वाज हाल ही में एक नए-नए घर के मालिक बने हैं. उन्होंने मुंबई में एक शानदार और आलीशान सी-फेसिंग अपार्टमेंट खरीदा है. जिसकी कीमत आपको हैरानी में डाल देगी. विशाल भारद्वाज ने मुंबई में जो नया फ्लैट खरीदा है, चलिए आपको इसकी कीमत और इससे जुड़ी दूसरी डिटेल बताते हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, विशाल भारद्वाज और रेखा भारद्वाज के इस नए सी-फेसिंग अपार्टमेंट की कीमत 19.5 करोड़ रुपये है. इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, यह अपार्टमेंट मुंबई के वर्सोवा इलाके में स्थित है और इसे विशाल ने अपनी पत्नी रेखा और अभिनेता बेटे आकाश भारद्वाज के साथ खरीदा है. न्यूज पोर्टल के अनुसार, अपार्टमेंट आवासीय टावर बे व्यू की 21वीं मंजिल पर 2,056 वर्ग फुट के निर्मित क्षेत्र में फैला हुआ है.

इस फ्लैट के साथ तीन कार पार्किंग स्लॉट और एक स्विमिंग पूल, एक पार्क, लिफ्ट, एक क्लब हाउस, एक इंटरकॉम, एक पब्लिक सेंटर और एक जिम सहित अन्य सुविधाएं उपलब्ध हैं. कथित तौर पर, विशाल और रेखा भारद्वाज ने इस फ्लैट के लिए रजिस्ट्रेशन के समय 1.17 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी भरी है, जो 10 अक्टूबर को किया गया था.

इससे पहले इस महीने की शुरुआत में ही खबर आई थी कि माधुरी दीक्षित ने भी मुंबई में 48 करोड़ रुपये का एक आलीशान अपार्टमेंट भी खरीदा है. उनका फ्लैट लोअर परेल इलाके में स्थित है और इंडियाबुल्स ब्लू प्रोजेक्ट में स्थित है. यह अपार्टमेंट इमारत की 53वीं मंजिल पर है और 5,384 वर्ग फुट के क्षेत्र में स्थित है. इसके साथ ही सात कार पार्किंग की सुविधा भी उपलब्ध है.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Vishal Bhardwaj

[ad_2]

Source link

Leave a Comment