बॉलीवुड की इस फिल्म से ऋषि सुनक का बन रहा खास कनेक्शन, नीतू कपूर ने पोस्ट कर समझा दिया ‘त्रिकोण’

[ad_1]

भारतीय मूल के ऋषि सुनक ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री बन गए हैं. भारत पर 200 से ज्यादा सालों तक राज्य करने वाले ब्रिटेन देश के इतिहास में यह पहला मौका है जब किसी भारतीय मूल के व्यक्ति को सर्वोच्च पद पर चुना गया हो. हालांकि ऋषि सुनक भारतीय मूल के माता-पिता के घर पैदा हुए हैं.

ऋषि सुनक के प्रधानमंत्री बनाए जाने को लेकर भारत में भी लोगों ने खुशी जाहिर की है. अमिताभ बच्चन समेत इंडस्ट्री के कई सितारों ने ऋषि सुनक को बधाई दी है. नीतू कपूर ने भी ऋषि सुनक को खास अंदाज में बधाई देकर बॉलीवुड की स्पेशल फिल्म का जिक्र किया है. नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की फिल्म ‘अमर अकबर एंथॉनी’ फिल्म का प्लॉट शेयर किया है.

ऋषि कपूर की फिल्म अमर-अकबर एंथॉनी का किया जिक्र
नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर ऋषि सुनक की एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो पर नीतू ने फनी कमेंट किया है. इस कमेंट को उन्होंने ऋषि सुनक के नाम को ऋषि कपूर से जोड़कर बताया है.

इसके साथ ही एक अन्य स्टेटस में नीतू कपूर ने बताया कि ऋषि सुनक के प्रधानमंत्री बनने के बाद लंदन फिल्म अमर अकबर एंथॉनी के प्लाट की तरह लग रहा है. राजा ईसाई है. लंदन के मेयर मुस्लिम हैं. जिनका नाम सादिक खान है. वहीं अब प्रधानमंत्री ऋषि सुनक बन गए हैं. जो धर्म से हिंदू हैं.

ऋषि सुनक को बॉलीवुड समेत पूरे भारत से मिल रही बधाई
बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन समेत कई सितारों ने ऋषि सुनक को बधाई दी है. अमिताभ बच्चन ने तो ऋषि सुनक को इंग्लैंड का नया वायसराय तक कह दिया है. इसके साथ ही नीतू कपूर ने भी बधाई दी है. डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी ऋषि सुनक को ब्रिटेन का नया प्रधानमंत्री चुने जाने की बधाई दी है. बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी ऋषि सुनक को पीएम बनने पर शुभकामनाएं दी हैं.

Tags: Bollywood news, Neetu Kapoor

[ad_2]

Source link

Leave a Comment