भारत के मैच जीतते ही अनुष्का शर्मा के पास आई कॉल्स की बाढ़, बोलीं- ‘समझ नहीं आ रहा क्या करूं’

[ad_1]

मुंबई. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 7वें आसमान है. दोनों काफी बेहद खुश हैं. उनके साथ-साथ पूरा भारत खुश है क्योंकि विराट की आतिशी पारी ने पाकिस्तान को टी20 मुकाबले में करारी शिकस्त दी है. भारत को 160 रन का लक्ष्य पूरा करना था जिसमें विराट ने 82 रन का बहुत बड़ा योगदान दिया. विराट की परफॉर्मेंस ने भारत को जीत दिला दी. और इसके तुरंत बाद अनुष्का के पास उनके दोस्तों और जानने वालों की कॉल्स आने लगे. वह अनुष्का विराट की परफॉर्मेंस और भारत की जीत बधाई देने लगे. लेकिन उन्हें समझ नहीं आया कि वो क्या करें.

विराट कोहली ने मैच जीतने के बाद ब्रॉडकास्टर्स से बात करते हुए इसका खुलासा किया. विराट ने बताया कि जीत के बाद उन्होंने अनुष्का से बात की थी और उन्हें उन पर बहुत गर्व था. विराट ने कहा, “मैंने अपनी पत्नी अनुष्का से बात की, वह बहुत ज्यादा खुश थीं. उसने मुझे सिर्फ एक बात बताई- ‘लोग बहुत खुश हैं. वे मुझे अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए कॉल रहे हैं, मुझे नहीं पता कि क्या करना है.’ इसलिए मुझे नहीं पता कि बाहर क्या हो रहा है. मेरा काम इसे फील्ड पर करना है.”

Anushka Sharma Post (3)

अनुष्का शर्मा पोस्ट लिखकर खुशी जताई. (फोटो साभारः Instagram @Anushkasharma)

भारत-पाकिस्तान मैच के बाद, अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर जीत की खुशी जताते हुए एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने इस पोस्ट में टीवी स्क्रीन पर ली गई तस्वीर भी शेयर की, जिसमें टीम इंडिया की जीत पर विराट कोहली और अन्य खिलाड़ियों के रिएक्शन देखे जा सकते हैं. इसमें देखा जा सकता है कि रोहित शर्मा ने विराट को अपने कंधे पर उठा लिया और आर अश्विन उन्हें कस की पकड़कर गले लगा लेते हैं.

‘चकदा एक्सप्रेस’ के शूटिंग सेट से अनुष्का शर्मा की एक और तस्वीर आई सामने

लोगों के जीवन खुशियां लाए विराटः अनुष्का

अनुष्का शर्मा ने इन तस्वीरों केसाथ एक प्यार नोट भी लिखा, “आप सुंदर हैं!! आप बहुत सुंदर हो!! आप लोगों के जीवन में आज रात बहुत खुशियां लेकर आए हैं और वह भी दिवाली की पूर्व संध्या पर! आप एक अमेजिंग शख्स हो माय लव. आपका धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास मन को चकरा देने वाला है!! मैंने अभी-अभी अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच देखा है जो मैं कह सकती हूं.”

भारत के मैच जीतने पर नाचीं अनुष्का

अनुष्का शर्मा ने आगे लिखा, “हालांकि हमारी बेटी यह समझने के लिए बहुत छोटी है कि उसकी मां क्यों नाच रही थी और कमरे में बेतहाशा चिल्ला रही थी, एक दिन वह समझ जाएगी कि उसके पिता ने उस रात अपनी बेहतरीन पारी खेली थी जो एक ऐसे फेज के बाद आया जो उनके लिए कठिन था लेकिन वह इससे पहले से कहीं ज्यादा मजबूत और समझदार निकले!”

Tags: Anushka sharma, Virat Kohli

[ad_2]

Source link

Leave a Comment