माथे पर सिंदूर और आंखों में इंतजार, जिंदगीभर का मांगा साथ; किसके लिए ‘दुल्हन’ बनीं उर्वशी रौतेला?

[ad_1]

बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बीते कुछ दिनों से मीडिया की सुर्खियों में हैं. इन दिनों सिनेमा प्रेमियों के साथ क्रिकेट फैन्स की भी नजर उर्वशी पर है. इसकी वजह सोशल मीडिया पर लगातार आ रहे उर्वशी रौतेला के क्रिप्टिक पोस्ट हैं.

उर्वशी इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं. अब यह इत्तेफाक कहिए या फिर कोई प्लानिंग लेकिन इस समय भारतीय क्रिकेट टीम भी ऑस्ट्रेलिया में है. ऐसे में उर्वशी और क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के रिश्तों को लेकर चर्चाएं तेज हैं.

फोटो पोस्ट कर सोशल मीडिया पर बढ़ा दी हलचल
उर्वशी ने हाल ही में लाल साड़ी पहनकर, माथे पर सिंदूर लगाकर अपने प्यार का इजहार किया है. दुल्हन के पोज में नजर आईं उर्वशी ने कैप्शन में लिखा कि ‘प्रेम में पड़ी प्रेमिका को, सिन्दूर से प्रिय कुछ नहीं होता !! सारी रस्म रिवाज़ के साथ चाहिए, उम्रभर का साथ पिया तुमसे !!’. इस पोस्ट के बाद लोगों ने क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर कमेंट्स करना शुरू कर दिए.

urvashi rautela rishabh pant, urvashi rautela rishabh pant tweet, urvashi rautela rishabh pant story, urvashi rautela rishabh pant instagram, urvashi rautela rishabh pant tweet hindi, rishabh pant and urvashi rautela news, urvashi rautela interview about rishabh pant, rishabh pant and urvashi rautela pics, urvashi rautela age, rishabh pant gf, urvashi rautela husband, india vs pakistan, urvashi rautela, urvashi rautela in australia, urvashi rautela twitter, urvashi rautela instagram, urvashi rautela on rishabh pant birthday, urvashi rautela twitter, rishabh pant, rishabh pant stats, rishabh pant age, rishabh pant century, rishabh pant urvashi, rishabh pant wikipedia, rishabh pant wikipedia,

उर्वशी ने कैप्शन में लिखा कि ‘प्रेम में पड़ी प्रेमिका को, सिन्दूर से प्रिय कुछ नहीं होता !!

फैन्स बोले वर्ल्ड कप तक मान जाओ फिर शादी करा देंगे
उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट के बाद फैन्स ने भी कमेंट्स की झड़ी लगा दी. फैन्स का मानना है कि ऋषभ पंत के प्यार में उर्वशी ने इन लाइनों को लिख अपनी भावनाएं साझा की हैं. हालांकि उर्वशी ने अपने पोस्ट में सीधे तौर पर ऋषभ का नाम नहीं लिया है. लेकिन फैन्स ने तो उर्वशी से शादी कराने का भी वादा कर दिया. फैन्स ने उर्वशी के फोटो पर कमेंट्स कर लिखा कि वर्ल्ड कप तक के लिए ऋषभ को डिस्टर्ब मत करो, उसके बाद शादी करा देंगे. वहीं कुछ फैन्स ने तो उर्वशी के इस लुक को लेकर जमकर फटकार भी लगाई है.

वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम
बता दें कि T20 World Cup 2022 में भारत 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलने जा रही है. इसके लिए भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है. ऋषभ पंत भी टीम का हिस्सा हैं. ऐसे में उर्वशी भी कहां पीछे रहने वाली थी. हाल ही में उर्वशी रौतेला ने भी ऑस्ट्रेलिया की उड़ान भर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. हालांकि उर्वशी इससे पहले भी भारत के मुकाबलों में स्टेडियम पर अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं. एशिया कप के दौरान उर्वशी को मैदान पर कई बार देखा गया है.

Tags: Bollywood news, Rishabh Pant, Urvashi Rautela

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट