‘मेरे पिता जी को बचा लीजिए, मैं और मेरी बहन उनके बिना मर जाएंगे’: KRK के बेटे फैसल कमाल खान का ट्वीट वायरल

[ad_1]

एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान (Kamaal R. Khan) उर्फ केआरके अक्सर सेलेब्स पर निशाना साधते दिखाई दे जाते हैं. केआरके किसी की टांग खींचने का एक भी मौका नहीं छोड़ते. यही वजह है कि उनके ट्वीट अक्सर बवाल मचाए रहते हैं और इसी एक विवादस्पद ट्वीट की वजह से वह इन दिनों न्यायिक हिरासत में हैं. मुंबई पुलिस ने पिछले हफ्ते मुंबई एयरपोर्ट से उन्हें गिरफ्तार किया था.

इसी बीच केआरके के बेटे फैसल कमाल खान (Faisal Kamaal Khan) ने एक ट्वीट कर बीजेपी (BJP) नेता और राज्य के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) से और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख से मदद मांगी है. उन्होंने ये ट्वीट अपने पिता केआरके के अकाउंट से ही किया है.

KRK, KRK son Faisal Kamal Khan, केआरके, फैसल कमाल खान

Twitter Printshot

फैसल ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं केआरके का बेटा फैसल कमाल हूं. मुंबई में मेरे पिता को मारने के लिए कुछ लोग प्रताड़ित कर रहे हैं. मैं अभी 23 साल का हूं और लंदन में रहता हूं. मुझे नहीं पता कि मैं अपने पिता की मदद कैसे करूं. मैं अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख और देवेंद्र फडणवीस जी से मेरे पिता की जान बचाने का अनुरोध करता हूं. मैं और मेरी बहन उनके बिना मर जाएंगे.’

बता दें, केआरके को मुंबई की एक अदालत ने बुधवार को विवादस्पद ट्वीट के मामले में जमानत दे दी थी. उन्होंने अक्षय कुमार और फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा के बारे में विवादास्पद ट्वीट किए थे. इससे पहले, मंगलवार को मुंबई की एक अन्य कोर्ट ने उन्हें 2021 के छेड़छाड़ मामले में जमानत दे दी थी. केआरके इन दिनों न्यायिक हिरासत में हैं.

वहीं, केआरके के आज यानी गुरुवार को किसी भी वक्त जेल से छूटने की संभावना है. पुलिस ने दावा किया है कि केआरके की पोस्ट सांप्रदायिक थी और उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों को निशाना बनाया. हालांकि, केआरके के वकील अशोक सरोगी और जय यादव ने जमानत याचिका में कहा कि विचाराधीन ट्वीट केवल “लक्ष्मी बम” (जो सिर्फ ‘लक्ष्मी’ के नाम से रिलीज हुई) शीर्षक वाली फिल्म पर कमेंट किया था और पुलिस द्वारा आरोपित कोई अपराध नहीं था.

Tags: Kamaal R Khan

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट