रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर अब करीना कपूर खान ने दिया रिएक्शन, बोलीं- ‘लोगों के पास बहुत खाली समय है’

[ad_1]

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के हालिया न्यूड फोटोशूट और उसके बाद हुई नाराजगी के बारे में बात की है. न्यूड तस्वीरों को लेकर रणवीर लगातार ट्रोल हो रहे हैं. मुंबई और इंदौर में एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है. जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor), विद्या बालन (Vidya Balan), स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) सहित कई स्टार्स उनका खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं. बेबो ने रणवीर के न्यूड फोटोशूट को लेकर रिएक्ट किया. उन्होंने साफ-साफ शब्दों में कहा कि लोगों के पास बहुत खाली समय है, यही वजह है कि वो इस पर बात कर रहे हैं.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन्स में बिजी हैं. हाल ही में बेबो ने रणवीर की न्यूड तस्वीरों पर हुई कॉन्ट्रोवर्सी पर ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

करीना कपूर बोलीं- ऐसे मुद्दे सभी के लिए बहुत ओपन होते हैं
हाल ही में उन्होंने  इंडिया टुडे के साथ बातचीत की, जिसमें उनसे इस मसले पर सवाल किया गया. सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि इस मामले पर बोलने के लिए सबको बोलना है, क्योंकि ऐसे मुद्दे सभी के लिए बहुत ओपन होते हैं, जिसपर हर कोई बहस कर सकता है. अपनी राय रख सकता है और लोगों के पास बहुत खाली टाइम है, जो आज के समय में हर कोई मुद्दों पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं. मुझे समझ नहीं आ रहा कि लोगों के लिए यह इतनी बड़ी बात क्यों है? जैसा की मैंने कहा कि लोगों के पास आजकल कुछ ज्यादा ही खाली टाइम है.’

जाह्नवी-विद्या बालन ने कही थी ये बात
करीना से पहले जाह्नवी कपूर ने एक्टर को खुलकर सपोर्ट किया था. उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है कि ये आर्टिस्ट की आजादी है. किसी भी आर्टिस्ट को उसकी फ्रीडम के लिए उसे सजा नहीं मिलनी चाहिए. वहीं, विद्या बालन ने भी रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि अगर किसी को यह शूट पसंद नहीं आ रहा है तो वो न देखे और अपनी आंखें बंद कर ले.

11 अगस्त को रिलीज होगी ‘लाल सिंह चड्ढा’
आपको बता दें कि करीना कपूर खान लंबे समय बाद आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी. एक्ट्रेस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. आमिर, करीना के अलावा इस फिल्म में नागा चैतन्य और मोना सिंह भी हैं. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है.

Tags: Kareena Kapoor Khan, Ranveer Singh

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट