लालू प्रसाद से मिलने पटना पहुंचे मनोज वाजपेयी, RJD सुप्रीमो ने पूछा- का हाल बा ?

[ad_1]

हाइलाइट्स

मनोज वाजपेयी की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार के तौर पर होती है
मनोज वाजपेयी शनिवार की रात लालू प्रसाद से मिलने उनके आवास पहुंचे थे
उन्होंने लालू प्रसाद के साथ-साथ तेजस्वी यादव से भी लंबी बातचीत की

पटना. बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से उनके घर जाकर मुलाकात की है. शनिवार की रात लगभग 9 बजे मनोज वाजपेयी पटना स्थित राबड़ी आवास पहुंचे जहां डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मनोज वाजपेयी का स्वागत किया. तेजस्वी के साथ जाकर मनोज वाजपेयी ने लालू प्रसाद से भी उनके कमरे में जाकर मुलाकात की और लालू की तबीयत के बारे में जाना. मनोज वाजपेयी के सामने आते ही लालू ने उनको पहचानते हुए भोजपुरी में कहा- का हाल बा ए मनोज.

मनोज वाजपेयी ने मुस्कुराते हुए सब ठीक होने का जवाब दिया. मनोज वाजपेयी ने लालू की तबीयत को लेकर विस्तार से जानकर ली. करीब आधे घंटे तक चले मुलाकात में लालू खुश दिखे और मनोज वाजपेयी से खूब बातें कीं. लालू को किडनी की बीमारी और इलाज को लेकर सिंगापुर जाने की भी जानकारी दी गई. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मनोज वाजपेयी से मुलाकात को लेकर ट्वीट भी किया है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी और लिखा है कि ” बिहार की माटी के लाल,हिंदी सिनेमा के सुप्रसिद्ध एवं संजीदा अभिनेता पद्मश्री @BajpayeeManoj जी आवास पर मिलने पहुंचे और पिता श्री @laluprasadrjd जी के स्वास्थ्य लाभ की जानकारी प्राप्त की. उन्होंने मेहनत व काबिलियत के बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बना बिहार को गौरवान्वित किया है.

अभिनेता मनोज वाजपेयी ने लालू से मुलाकात के बाद काफी देर तक डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से बातचीत की. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मनोज वाजपेयी ने डिप्टी सीएम तेजस्वी के साथ बिहार के फिल्म इंडस्ट्री के बढ़ते आकार और भविष्य में बिहार के फिल्म इंडस्ट्री को और बेहतर बनाने पर भी बातचीत की. भोजपुरी के साथ हिंदी फिल्मों की शूटिंग बिहार में कैसे हो और माहौल कैसा बदला जाए इस पर भी दोनों लोगों के बीच बातचीत हुई. हालांकि बिहार में फिल्म सिटी को लेकर कई कलाकारों ने रुचि दिखाई है और भोजपुरी के साथ हिंदी फिल्मी के शूटिंग के लिए भी प्रस्ताव रखा है लेकिन अभी तक बिहार में फिल्मों के निर्माण को लेकर माहौल नहीं बन सका है.

Tags: Bihar News, Manoj bajpai, Manoj Bajpayee, PATNA NEWS

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट