विक्की कौशल और सिद्धांत चतुर्वेदी बने बॉलीवुड के ‘हरे-भरे’ कबाब, देखिए PHOTO

[ad_1]

मुंबई- सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती ही जा रही है. ‘गली बॉय’ फेम यह एक्टर एक के बाद एक कई सारे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. साथ ही इस एक्टर की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग भी काफी है. वह अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी की सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी वायरल हो रही है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में सिद्धांत चतुर्वेदी और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो में दोनों एक्टर्स ने हरे रंग की शर्ट और डेनिम पहन रखी है. साथ ही दोनों कलाकारों ने मिलते-जुलते सन्ग्लास्सेस भी पहन रखे हैं.

siddhant chaturvedi

यह फोटो मुंबई एयरपोर्ट पर ली गई है. (फोटो साभार- instagram @siddhantchaturvedi)

इस फोटो के ऊपर हरे-भरे कबाब लिखा हुआ नजर आता है. इन दोनों एक्टर्स के फैन्स को यह कैप्शन काफी मजेदार लग रहा है. इन दोनों एक्टर्स की यह फोटो मुंबई एयरपोर्ट पर ली गई है.

विक्की कौशल ने कल ही अपनी पत्नी कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) के साथ अपना पहला करवा चौथ मनाया था और आज वह अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए वापस जाते दिखे.

वर्क फ्रंट पर काफी व्यस्त चल रहे हैं यह दोनों कलाकार-
अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल फिलहाल काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस एक्टर के पास एक के बाद एक कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. अभी वह मेघना गुलजार निर्देशित सैम मानेकशॉ की बायोपिक की शूटिंग कर रहे हैं. इसके बाद वह निर्देशक आदित्य धर के साथ भी एक फिल्म करने वाले हैं. बता दें, विक्की कौशल और आदित्य धर ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’(Uri:The Surgical Strike) में साथ काम कर चुके हैं. यह फिल्म विक्की कौशल के करियर में मील का पत्थर साबित हुई थी.

वहीं दूसरी ओर सिद्धांत चतुर्वेदी के पास भी कई सारे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं. उनकी अगली फिल्म ‘खो गए हम कहां’ है. इस फिल्म में सिद्धांत के साथ अनन्या पांडे और आदर्श गौरव अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. बता दें, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की साथ में यह दूसरी फिल्म है. इससे पहले यह जोड़ी फिल्म ‘गेहराईयां’ में नजर आ चुकी है. इसके अलावा अगले महीने इस एक्टर की फिल्म ‘फोन भूत’ रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म में सिद्धांत के साथ कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर अहम किरदारों में नजर आएंगे.

Tags: Entertainment news., Katrina kaif, Siddhant Chaturvedi, Vicky Kaushal

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट