शादी के 12 साल बाद तलाक ले रहे हैं सानिया और शोएब, रिश्ता टूटने के पीछे कहीं ये तो नहीं वजह

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ पहले प्यार और फिर शादी के लिए हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। दोनों ने 2010 में निकाह किया था और उनका एक बेटा इज़हान भी हैं। शादी के 12 साल बाद अब ये अफवाह तेजी से फैल रही है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों के अलग होने की राह पर हैं।

मिर्जा और मलिक ने हाल ही में अपने बेटे का जन्मदिन एक साथ मनाया, लेकिन सानिया ने पार्टी से तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट नहीं कीं। इससे फैंस यह सोचने पर मजबूर कर दिया है और यही वजह है कि दोनों के अलग होने को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं।

कुछ लोग आरोप लगा रहे हैं कि शोएब ने सानिया को किसी शो के दौरान धोखा दिया, जिसकी वह शूटिंग कर रहे थे। साथ ही, सानिया इन दिनों अपने सोशल मीडिया पर बुरे वक्त और टूटे दिल की पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट