शाहरुख खान की ‘डॉन’ को हुए 16 साल, क्रिएटिव अंदाज में फैन्स ने की ‘डॉन 3’ की मांग

[ad_1]

नई दिल्ली. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपने करियर के दौरान कई सारे आइकोनिक किरदार निभाए हैं. उनके उन्हीं आइकोनिक किरदारों में से एक ‘डॉन’ (Don) भी है. शाहरुख खान की इस फिल्म को आज 16 साल पूरे हो चुके हैं. इस अवसर पर फिल्म के डायरेक्टर फरहान अख्तर ने अनोखे अंदाज में अपनी आइकोनिक फिल्म को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते ही कमेंट्स सेक्शन में फैन्स के कमेंट्स की जैसे बाढ़ ही आ गई है. लोग अब शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) स्टारर इस फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म की मांग कर रहे हैं.

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने फिल्म के सारे आइकोनिक डायलॉग को एक साथ संयोजित कर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में वह लिखते हैं “हैप्पी बर्थडे डॉन.. 16 साल हो गए”.
इस फिल्म में शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के साथ अर्जुन रामपाल, बोमन ईरानी, ​​​​पवन मल्होत्रा, राजेश खट्टर और दिवंगत ओम पुरी को अहम किरदार निभाते देखा गया था.

इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैन्स ने काफी क्रिएटिव अंदाज में डायरेक्टर साहब से तीसरी
फिल्म की मांग की है. एक फैन लिखते हैं “देख रहा है विनोद कैसे डॉन 3 की घोषणा किए बिना ही सेलिब्रेशन हो रहा है” तो वहीं दूसरे फैन लिखते हैं “यह डॉन 3 की घोषणा करने के लिए परफेक्ट मौका था पर अब यह मौका जा चुका है.” एक फैन तो लिखते हैं कि ”कैप्शन में यह सारे फ्लैग देख कर तो मुझे लगा की डॉन 3 की घोषणा होने वाली है”.

‘डॉन 3’ की स्क्रिप्ट से नाखुश हैं शाहरुख खान
वहीं अगर ‘डॉन 3’ की बात करें तो काफी समय से इस फिल्म को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल अगस्त में खबर आ रही थी कि फिल्म ‘डॉन 3’ में रुकावट आ गई है क्योंकि शाहरुख खान स्क्रिप्ट से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हैं और उन्होंने अभी तक फिल्म को अपनी मंजूरी नहीं दी है.

फिलहाल शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके बाद किंग खान ‘जवान’ और ‘पठान’ में भी नजर आएंगे.  वहीं फरहान अख्तर लड़कियों की दोस्ती पर आधारित फिल्म ‘जी ले जरा’ का निर्देशन करने वाले हैं.  इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभाते दिखेंगी.

Tags: Bollywood, Entertainment news., Farhan akhtar, Shahrukh khan



[ad_2]

Source link

Leave a Comment