‘सत्यप्रेम की कथा’ में फिर कार्तिक आर्यन संग काम को लेकर खुश हैं कियारा आडवाणी, बोलीं- ‘हमारी जोड़ी को…’

[ad_1]

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी पिछली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की भारी सफलता के बाद एक और फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. जिसे लेकर कियारा बेहद खुश हैं. अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (SatyaPrem Ki Katha) टाइटल वाली यह फिल्म समीर विद्वान द्वारा निर्देशित है और इसमें कार्तिक और कियारा को फिर से एक-दूसरे के साथ पेयर किया जा रहा है. उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है, जिसे लेकर अभिनेत्री ने अपनी खुशी का इजहार किया है.

हाल ही में Hello! India से इंटरव्यू में कियारा ने कार्तिक आर्यन के साथ काम करने को लेकर बात की और फिर साथ काम करने को लेकर खुशी जाहिर की. वह कहती हैं- ‘संयोग से, भूल-भुलैया 2 में हमारी जोड़ी को खूब पसंद किया गया. हमने बेहद शानदार नोट पर शुरुआत की. हमने फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है और इस महीने के अंत में एक साथ शूटिंग करेंगे. मैं एक बार फिर उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं!’

कियारा ने फिल्म के बारे में बात करते हुए आगे कहा- ‘यह एक प्रेम कहानी है, मेरी पसंदीदा जॉनर. फिल्म में वह सत्या की भूमिका में हैं और मैं कथा की. मेरी आखिरी रोमांटिक ड्रामा ‘कबीर सिंह’ थी, जिसे सभी ने प्यार दिया.’ इसके साथ ही कियारा ने अपनी और कार्तिक की ‘भूल-भुलैया 2’ के बारे में भी बात की.

भूल भुलैया 2 की अपार सफलता के बारे में बात करते हुए कियारा ने कहा, “यह पूरी टीम के लिए बहुत ही जबरदस्त था. हमने इस पर तीन साल तक काम किया, यहां तक ​​कि महामारी के दौरान भी. रिजल्ट से सभी खुश थे. एक पारिवारिक कॉमेडी का हिस्सा बनना अविश्वसनीय था जिसमें हॉरर भी है. यह एक फेमस फ्रैंचाइजी का हिस्सा थी. इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ने इंडस्ट्री को उम्मीद दी है!”

Kiara Advani Birthday Special, Happy Birthday Kiara Advani, Kiara Advani Birthday, Kiara Advani Life, Kiara Advani Affair, Kiara Advani Bollywood,कियारा आडवाणी, कियारा आडवाणी बर्थडे

कियारा फिल्म ‘एमएस धोनी: दि अनटोल्ड स्टोरी’ में साक्षी सिंह धोनी के असल जीवन का रोल निभाकर सुर्खियों में आई थीं. (फोटो साभार: Instagram@kiaraaliaadvani)

कियारा ने इस साल एक और सुपरहिट फिल्म में काम किया है, जो ‘जुग जुग जीयो’ है. फिल्म में उनकी जोड़ी वरुण धवन के साथ नजर आई, जिसमें इन दोनों कलाकार के साथ नीतू कपूर और अनिल कपूर भी थे. कार्तिक आर्यन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ‘सत्यप्रेम की कथा’ के मुहूर्त शूट की तस्वीरें भी शेयर की थीं. इसके अलावा एक्टर ‘फ्रेडी’, ‘शहजादा’ और ‘कैप्टन इंडिया’ जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगे.

Tags: Bollywood news, Kartik aaryan, Kiara Advani

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट