सलमान खान फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ में क्यों नहीं कर रहे हैं काम? वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

[ad_1]

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चाएं हैं कि वे फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ का हिस्सा नहीं होंगे. लोग सोच रहे थे कि ऐसा क्या हुआ कि भाईजान ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया, जबकि फिल्म के निर्देशक ने कुछ महीने पहले दावा किया था कि सलमान खान जनवरी 2023 में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

बॉलीवुड में चीजें बदलने में देर नहीं लगती. ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान पहले फिल्म के पूरे प्रोडक्शन को संभालना चाहते थे. न्यूज पोर्टल को एक सूत्र ने बताया कि यह हैरानी वाली बात है, क्योंकि बोनी कपूर ने कई सालों से प्रोडक्शन सेट-अप किया हुआ है.

दूसरा, सलमान इसके अधिकार चाहते थे. इसका मतलब है कि वे इसके बाद फ्रैंचाइजी के निगेटिव और आईपीआर के मालिक होंगे. तीसरा, सलमान चाहते थे कि डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स सब उनके पास हों. अब अगर कोई ‘नो एंट्री’ का दूसरा पार्ट बना सकता है तो वे हैं बोनी कपूर.

ऐसी चर्चाएं हैं कि उन्होंने फैसला किया है कि वे इसे बनाएंगे, लेकिन आज जैसे हालात हैं, उससे साफ हो गया है कि इसमें सलमान नहीं होंगे. बता दें कि भाईजान फिलहाल ‘बिग बॉस’ से जुड़े हुए हैं. वे बीते दिनों डेंगू से पीड़ित थे.

सलमान खान अगली बार ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगे. यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी, जिसके बाद सलमान पूजा हेगड़े, राम चरण और शहनाज गिल के साथ ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी नजर आएंगे.

Tags: Boney Kapoor, Salman khan

[ad_2]

Source link

Leave a Comment