साजिद खान के खिलाफ अली फजल ने उठाई आवाज तो बोले केआरके, ‘बॉलीवुड में कोई दूध का धुला नहीं है’

[ad_1]

मुंबईः एक्टर अली फजल (Ali Fazal) ने हाल ही में साजिद खान साजिद खान (Sajid Khan) को ‘बिग बॉस’ शो से बाहर निकालने की मांग की थी. बता दें कि अली फजल साजिद के खिलाफ आवाज उठाने वाले पहले मेल एक्टर हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर डायरेक्टर के शो में होने पर विरोध जताया है. अब अली के इस विरोध पर खुद को क्रिटिक बताने वाले केआरके उर्फ कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने तंज किया है. उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए अली फजल से सवाल किया है कि वो कौन होते हैं ये तय करने वाले कि साजिद को सलमान खान के शो से बाहर कर देना चाहिए या नहीं.

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं साजिद खान का दोस्त नहीं हूं, न ही उनसे सहानुभूति है और न ही उनसे किसी अच्छे की उम्मीद है. लेकिन अली फजल कौन है जो यह तय करे कि साजिद दोषी है और उसे #बिगबॉस से बेदखल कर दिया जाए? बॉलीवुड में दूध का धुला कोई नहीं है. इसलिए अली को इस तरह का फैसला देने से बचना चाहिए.”

Twitter Printshot

अली फजल ने किया विरोध
आपको बता दें कि हाल ही में अली फजल ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर फोटो शेयर किया था. फोटो में साजिद खान का पोस्टर जलता हुआ दिखाया गया था. इसके साथ ही पोस्टर पर जिस पर मीटू के साथ ‘साजिद को शो से तुरंत बाहर करो’ ही लिखा हुआ था.

अली फजल ने की साजिद खान को ‘Bigg Boss 16’ से निकालने की डिमांड, शेयर किया पोस्ट- ‘अभी बाहर करो’

मेकर्स पर लगातार सवाल उठा रहे हैं यूजर्स
आपको ये भी बता दें कि सालमान के टीवी शो ‘बिग बॉस 16’ में जब से फिल्म निर्माता साजिद खान की एंट्री हुई है वह तब से चर्चा में बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर साजिद खान को लेकर बहस छिड़ी हुई है. दर्शकों का एक बड़ा वर्ग डिमांड कर रहा है कि उन्हें जल्दी से जल्दी शो से बाहर किया जाए. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री समेत देश भर की कई महिलाओं ने डायरेक्टर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. यूजर्स लगातार सोशल मीडिया के जरिए ये कह रहे हैं कि भला शो के मेकर्स एक मीटू आरोपी को इस तरह के बड़े प्लेटफॉर्म पर कैसे मौका दे सकते हैं.

Tags: Ali Fazal, Bigg boss, Kamaal R Khan, Sajid Khan

[ad_2]

Source link

Leave a Comment