सारा अली खान-कार्तिक आर्यन फिर आए साथ, दिवाली पार्टी में देखे गए दोनों- देखें PHOTO

[ad_1]

नई दिल्ली: सारा अली खान (Sara Ali Khan) शायद ही बताएं कि वे पहले कभी अपने ‘लव आज कल’ के को-स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन एक्ट्रेस ने काफी संकेत दिए हैं कि दोनों कुछ समय के लिए एक-साथ थे. एक्स कपल ब्रेकअप के बाद से साथ नजर नहीं आए, लेकिन हाल में दोनों को एक पार्टी में देखा गया. सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें दोनों बातचीत करते दिख रहे हैं.

मनीष मल्होत्रा ​​​​की पार्टी में सारा और कार्तिक को एक-साथ देखा गया था, जिसकी फोटो इंटरनेट पर छाई हुई है. कुछ हफ्ते पहले, सारा और कार्तिक ने ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स 2022 में हिस्सा लिया था और एक्स कपल को इवेंट में एक ही टेबल पर बैठाया गया था. वायरल हो रहे वीडियो में, सारा और कार्तिक के बीच चर्चा हो रही है.

Sara Ali Khan, Kartik Aaryan, Sara Ali Khan and Kartik Aaryan Diwali bash, Sara Kartik spotted together, Manish Malhotra Diwali party, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन

(फोटो साभार: Instagram@bollywoodsitaarey)

कार्तिक ने जहां नेटफ्लिक्स फिल्म ‘धमाका’ में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता, वहीं सारा ने ‘अतरंगी रे’ के लिए ‘ब्रेकथ्रू परफॉर्मेंस ऑफ द ईयर फीमेल अवॉर्ड’ जीता. ‘कॉफी विद करण’ में सारा से इशारों-इशारों में पूछा गया था कि उनका एक्स किसी दूसरे का एक्स क्यों था, जिस पर सारा ने कहा था, ‘क्योंकि वे सभी के एक्स हैं.’

सारा को हाल में क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ कुछ मौकों पर स्पॉट किया गया था. दोनों को पहली बार मुंबई के एक रेस्तरां में देखा गया था, जिसके बाद उन्हें एक फ्लाइट और दिल्ली के एक होटल में भी देखा गया था. सारा और शुभमन अफवाहों पर चुप्पी साधे हुए हैं.

Tags: Kartik aaryan, Sara Ali Khan



[ad_2]

Source link

Leave a Comment