सैफ अली खान और सुनील शेट्टी अपने पास रखते थे गुलशन ग्रोवर की 100-100 फोटो, ‘बैडमैन’ ने खुद किया खुलासा

[ad_1]

बॉलीवुड के बैडमैन कहे जाने वाले गुलशन ग्रोवर 80 और 90 के दशक के सबसे बड़े विलेन्स में से एक रहे हैं. करीब 2 दशकों तक फिल्मों में बेडमेन के किरदार निभाने वाले गुलशन ग्रोवर ने एक बड़ा खुलासा किया है. Zoom TV Digital को दिए एक इंटरव्यू में गुल्शन ग्रोवर ने बताया कि जो भी हीरो विलेन की भूमिका निभाते थे वो लोग मेरी नकल करते थे.

रखते 100-100 कॉपी
मेरे लुक्स की कॉपी करने की कोशिश करते थे. गुल्शन ग्रोवर ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि सैफ अली खान के पास मेरे 100 फोटो होंगे. जिनमें मैं अलग-अलग गैटअप में विलेन का चोगा ओढ़े हुए हूं. इतना ही नहीं सुनील शेट्टी के पास तो मेरे नाम की एक पूरी लाइब्रेरी है. गुलशन ग्रोवर ने कहा कि इन लोगों ने किरदारों में जान फूंकी है. लेकिन ये लोग मेरे लुक्ल को कॉपी कर विलेन बनते थे.

80 और 90 के दशक में दमदार विलेन थे गुल्शन ग्रोवर
बता दें कि गुलशन ग्रोवर ने अपने करियर में सबसे ज्यादा विलेन के किरदार निभाए हैं. 1980 से लेकर 90 के दशक तक गुलशन ग्रोवर ने दर्जनों फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है. गुल्शन के घातक अंदाज और दमदार एक्टिंग की दम पर ही उन्हें बॉलीवुड का बैडमैन कहा गया है. गुलशन ने अपने करियर में सबसे ज्यादा विलेन्स के किरदार निभाए हैं. गुलशन ने हेरा फेरी की मशहूर कॉमेडी सीरीज में भी विलेन का किरदार निभाया था. इस पूरी फिल्म में गुलशन ग्रोवर ही सीरियस नजर आए थे.

मुंबई आए थे हीरो बनने, बन गए विलेन
बता दें कि गुलशन ग्रोवर मुंबई हीरो बनने आए थे. अभिनय के दौरान गुलशन को महसूस हुआ कि हीरो से ज्यादा विलेन के किरदारों में वे शानदार काम कर रहे हैं. इसके बाद उन्होंने विलेन्स के किरदारों को करना जारी रखा. अपनी खास तरह की हंसी, विलेन की भूमिकाओं और डायलॉग डिलिवरी के स्टाइल ने उन्हें मशहूर विलेन बना दिया. अपने खास अंदाज के लिए उन्हें बॉलीवुड का बैडमैन कहा जाने लगा.

Tags: Bollywood news, Gulshan grover, Saif ali khan

[ad_2]

Source link

Leave a Comment